टू-पीस पहन समुद्र में उतरीं 'मिर्जापुर' की माधुरी यादव, तोड़ी बोल्डनेस की हदें

'मिर्जापुर' में माधुरी यादव का किरदार निभाकर रातों-रात सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस ईशा तलवार ने शो में अपनी एक्टिंग का सभी का दिल जीता था, लेकिन असल जिंदगी में वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी के होश उड़ा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 06:05 PM IST
  • Isha Talwar ने फिर बेहद बोल्ड लुक दिखाया है
  • ईशा ने माधुरी के रूप में खास पहचान बनाई है
टू-पीस पहन समुद्र में उतरीं 'मिर्जापुर' की माधुरी यादव, तोड़ी बोल्डनेस की हदें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) को आज वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) की माधुरी तलवार (Madhuri Talwar) के रूप में खास पहचान हासिल हो चुकी है. सीरीज में बेशक उन्हे साड़ी पहने एक नेता का किरदार निभाते हुए देखा गया था, लेकिन असल जिंदगी में ईशा की बोल्डनेस ने हर किसी को हैरान कर रही है. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपना बिकिनी लुक शेयर कर होश उड़ा दिए हैं.

Isha Talwar की एक्टिंग ने जीता दिल

ईशा को अपनी एक्टिंग के लिए पहले ही खूब सफलता हासिल हो चुकी है. एक्ट्रेस साउथ फिल्मों में कई किरदार निभा चुकी हैं. अब हिंदी दर्शकों के बीच भी उन्हें खास पहचान हासिल होने लगी है. ऐसे में जहां एक ओर ईशा के चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है, वहीं, एक्ट्रेस भी फैंस के साथ हर दिन अपना नया अवतार शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

Isha Talwar ने समुद्र में दिखाया बिकिनी लुक

अब लेटेस्ट फोटो में ईशा काफी मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फोटो में उन्हें ऑरेंज  कलर की बिकिनी पहने समुद्र में नहाते हुए देखा जा रहा है. यहां ईशा का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Talwar (@talwarisha)

वह अपने बाल ठीक करते हुए मुस्कुरा कर कैमरे में पोज दे रही हैं. हालांकि, यहां सिर्फ ईशा का चेहरा ही साफ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के फैंस उनके इस अंदाज को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

इस प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं ईशा तलवार

ईशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर नजर डालें तो वह साउथ फिल्मों के लिए लगातार साइन कर रही हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को मलयालम फिल्म 'Nethra' और 'Theerpu' में देखा जाने वाला है. दूसरी ओर ईशा के चाहने वाले तो उन्हें 'मिर्जापुर 3' में फिर से माधुरी यादव के दमदार रोल में देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Video: ईशा गुप्ता की बेबाकी ने फिर उड़ाए होश, अब पर्दे के पीछे बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़