फिशटेल गाउन में मौनी रॉय ने दिए किलर पोज, दिखाया सिजलिंग लुक

एक्ट्रेस मौनी रॉय की हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार मौनी का सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 8, 2023, 01:45 PM IST
  • मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट की ग्लैमरस अदाएं
  • रेड गाउन में कहर बरपा रही हैं मौनी
फिशटेल गाउन में मौनी रॉय ने दिए किलर पोज, दिखाया सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा ही अपनी एक्टिंग से ज्यादा ग्लैमरस और हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में रही हैं. हालांकि, अदाकारी की बात की जाए तो मौनी ने हमेशा साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में आसानी से खुद ढाल सकती हैं. वहीं, बोल्डनेस के मामले में भी वह किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

Mouni Roy ने फिर चलाया हुस्न का जादू

मौनी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए हर दिन जुड़ी रहती हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए नया लुक शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस बार मौनी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जहां उन्हें रेड कलर की डीपनेक फिशटेल गाउन पहने हुए देखा जा सकता है.

हसीन दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी के इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपने ही घर के अंदर इस लुक फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोजेज दिए हैं. एक्ट्रेस ने यहां मिनिमल मेकअप रखा है. मौनी ने सटल बेस के साथ रोजी चीक्स, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई लुक रखा है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है.

मौनी की अदाओं ने चलाया फैंस पर जादू

अब फैंस के बीच मौनी का ये स्टाइलिश लुक भी काफी वायरल हो रहा है. एक घंटे से भी कम वक्त में मौनी के वीडियो पर 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. फैंस ने उनकी अदाओं की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

टीवी शोज से सफलता हासिल करने वाली मौनी रॉय ने बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है. उन्हें कई फिल्मों में देखा जा चुका है. पिछले बार एक्ट्रेस 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन-शिवा' में नजर आई थीं. फिलहाल मौनी 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- एक हिट को तरसे सलमान खान ने थामा इस साउथ डायरेक्ट का हाथ, 25 साल बाद करण जौहर संग भी करेंगे काम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़