YRKKH Twist: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस स्टार की होने जा रही है एंट्री ! शो की कहानी में आएगा बड़ा बदलाव

YRKKH Twist:  गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित ने हाल में ही शो में एंट्री की हैं. दोनों एक्टर के आने के बाद शो की कहानी में बड़ा चेंज देखने को मिलने वाला है. वहीं अब खबरें हैं कि शो में एक और टीवी एक्टर की एंट्री हो सकती है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 26, 2024, 01:31 PM IST
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा बड़ा टेविस्ट
  • शो में नजर आएंगे मृणाल जैन
YRKKH Twist: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस स्टार की होने जा रही है एंट्री ! शो की कहानी में आएगा बड़ा बदलाव

नई दिल्ली:YRKKH Twist: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों खबरों में छाया हुआ है. हाल ही में शो से दो स्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया है. डायरेक्टर राजन शाही ने अरमान और रूही का किरदार निभाने वाले शाहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से निकाल दिया है. जब कि रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी की शो में एंट्री हुई है. वहीं अब खबरें हैं कि शो में मृणाल जैन भी दिख सकते हैं.
 
शो में नए किरदार की एंट्री !

गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित ने कुछ दिन पहले ही शो को ज्वाइन किया हैं. दोनों के आने के बाद शो की कहानी में बदलाव देखने को मिलने वाला है. वहीं अब खबरें हैं कि शो में मृणाल जैन की एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर मृणाल जैन शो में नजर आ सकते हैं.

इस किरदार की होगी वापसी
 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा और अभिमन्यु के बेटे अभीर के किरदार की वापसी होने वाली है और मृणाल अभीर के रोल में ही नजर आएंगे. हालांकि अभी तक मेकर्स ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. 

पहले भी शो में दिख चुके हैं मृणाल जैन

बता दें कि मृणाल जैन की शो में री-एंट्री हो रही है. मृणाल पहले भी इस शो में दिख चुके हैं. एक्टर को हर्षद चोपड़ा और प्राणली राठौड़ के सीजन में डॉ कुणाल खेड़ा के किरदार में देखा गया था. लेकिन उनके कैरेक्टर को ज्यादा एक्सपोजर नहीं मिल पा रहा था, वहीं वे अपने किरदार संतुष्ट नहीं थे.

ये भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री की किस एक्ट्रेस से प्रभावित हैं तृप्ति डिमरी? तारीफ कर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़