The Ghost Teaser: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी फिल्म, नागार्जुन का ये अवतार देख उड़ जाएंगे होश

साउथ सुपरस्टर नागार्जुन (Nagarjuna) अपने फैंस का डबल मनोरंजन करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. उनकी दो फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 12:28 PM IST
  • नागार्जुन की 'द घोस्ट' का फर्स्ट लुक वीडियो हुआ रिलीज
  • किलिंग मशीन बन लोगों का खून बहाते नजर आए एक्टर
The Ghost Teaser: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी फिल्म, नागार्जुन का ये अवतार देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: नागार्जुन (Nagarjuna) को एक्शन में देखना किसी भी सिनेमा प्रेमी के लिए सबसे ज्यादा सुखद होता है, और इसी एहसास को फिर महसूस करने के लिए मेहरबान और कदरदान, हो जाइए तैयार, जल्द धमाल मचाने आ रही है 'द घोस्ट' (The Ghost). जिसकी पहली झलक सामने आ चुकी है. इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को देखने के बाद से हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. 'द घोस्ट' से नागार्जुन का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए मेकर्स ने उनके किरदार के बारे में जानकारी दी है.

'द घोस्ट' का वीडयो आया सामने

फिल्म के इस कुछ सेकंड के वीडियो में नागार्जुन सांसे थमा देने वाला एक्शन करते दिखाई दिए हैं. फर्स्ट लुक में एक्टर ब्लैक सूट पहने एकदम जेंटलमैन तो लग रहे हैं, लेकिन उनके दोनों हाथों में तलवार है. उनके सामने कुछ दुश्मन हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akhil Akkineni (@akkineniakhil)

लगभग एक मिनट लंबा ये वीडियो जब खत्म होने को आता है तो नागार्जुन तो हाथों में तलवार पकड़े खड़े हुए हैं. उनके सामने नजर आ रहा चांद खुनी लाल हो चुका है और उनके सामने जो लोग कुछ देर पहले खड़े हुए थे, वो कटे हुए जमीन पर पड़े हैं. 'द घोस्ट' में उनका ये अवतार एकदम कल्पना से परे है.

रिलीज डेट में भी छिपी है कहानी

'द घोस्ट' फिल्म के डायरेक्टर प्रवीण सत्तारु के साथ नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है. नागार्जुन फैन्स को याद होगा कि इस तारीख की भी एक हिस्ट्री है. अगर नहीं याद तो हम आपको बता देते हैं. 5 अक्टूबर 1989 को नागार्जुन की क्लासिक फिल्म 'शिवा' (Shiva) रिलीज हुई थी. डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की यह डेब्यू फिल्म थी. यह तारीख नागार्जुन के लिए काफी खास है.

'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे नागार्जुन  

नागार्जुन के फैन्स को मनोरंजन का डबलडोज एक महीने के अंदर ही मिलने वाला है. फैंस अपने फेवरेट स्टार को दो बार स्क्रीन पर देख पाएंगे. 'द घोस्ट' में नागार्जुन नजर आने वाले हैं. तो वहीं उससे पहले 9 सितम्बर को एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अमिताभ बच्चन के साथ पैन इंडिया रिलीज 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में भी नजर आएंगे. माइथोलॉजी पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद किया गया है. फिल्म में नागार्जुन नंदी-अस्त्र का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी कर भारत लौटीं आलिया भट्ट, हबी रणबीर ने दिया रोमांटिक सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़