आखिर क्यों तमिल लड़के के साथ ही शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं रश्मिका मंदाना?

हाल ही में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फिल्म सुल्तान से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू लिया है. अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वो केवल तमिल लड़के से ही शादी करेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 10:55 AM IST
  • रश्मिका मंदाना ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, जल्द करेंगी ब्याह
  • तमिल लड़के शादी करना चाहती हैं 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना
आखिर क्यों तमिल लड़के के साथ ही शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं रश्मिका मंदाना?

नई दल्ली: 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना को आज कौन नहीं जानता. वह किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से करोड़ों लोगों को घायल किया हुआ है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हैं. 

तमिलनाडु के कल्चर से प्रभावित हुईं रश्मिका 

एक्टिंग से ज्यादा फैंस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की खूबसूरती के दीवाने हैं. हर कोई अभिनेत्री के पीछे पागल है. उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन काम किया है. यही वजह है कि वह नेशनल क्रश बन गई हैं. कई लोग है जो रश्मिका मंदाना के साथ शादी करना चाहते हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने साफ कर दिया है कि वह केवल तमिल लड़के से ही शादी करेंगी.

ये भी पढ़ें- ‘फ्रेंड्स’ का टीजर रिलीज होते ही मुंबई पुलिस को सूझा अनोखा आइडिया, पोस्ट शेयर कर दी ये नसीहत

फिल्म सुल्तान के जरिए तमिल इंडस्ट्री में आईं रश्मिका 

हाल ही में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फिल्म सुल्तान से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है. इस फिल्म में उन्होंने गांव की लड़की का किरदार निभाया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान रश्मिका ने कहा था कि वह तमिल कल्चर से बहुत आकर्षित हो गई हैं, खासकर यहां के खाने से. बातों-बातों में उन्होंने यह भी बता दिया कि वह केवल तमिल युवक से ही शादी करेंगी. रश्मिका ने 2016 में रिलीज हुई कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday: इसलिए विक्की कौशल को फिल्मों से दूर रखना चाहते थे पिता, ऐसे जिंदगी ने ली करवट

रश्मिका के इस फैसले से टूटा फैंस का दिल

मीडिया से बात करते हुए रश्मिका ने कहा था, 'मैं तमिलनाडु के कल्चर बहुत प्रभावित हुई. मुझे तमिल के खाने से प्यार हो गया और ये बहुत स्वादिष्ट होता है. उम्मीद है कि मेरी शादी तमिल युवक से होगी और तमिलनाडु की बेटी बनूंगी.' उनकी इस बात से लाखों फैंस का दिल टूट गया हैं और वह जानना चाहते हैं कि वह खुशनसीब लड़का कौन होगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़