जब गोविंदा की वजह से नीति मोहन ने नहीं खाया था खाना, सिंगर ने शेयर किया किस्सा

पॉपुलर सिंगर नीति मोहन ने खुलासा किया कि वह एक्टर गोविंदा की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने बताया है बचपन में उन्हें खबर मिली थी एक्टर घायल हो गए तो उन्होंने 2 दिन तक खाना नहीं खाया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2023, 05:39 PM IST
  • गोविंदा की फैन हैं नीति मोहन
  • नीति मोहन ने शेयर किया किस्सा
 जब गोविंदा की वजह से नीति मोहन ने नहीं खाया था खाना, सिंगर ने शेयर किया किस्सा

नई दिल्ली: सिंगर नीति मोहन ने खुलासा किया कि वह अभिनेता गोविंदा की सबसे बड़ी फैन में से एक हैं और उन्होंने बताया कि जब वह बच्ची थीं तो उन्होंने एक्टर के घायल होने की खबर सुनने के बाद उनसे मिलने जाने की जिद पकड़ ली थी.  सा रे गा मा पा रविवार को अपना फिनाले एपिसोड प्रसारित करेगा. टॉप-5 फाइनलिस्ट में अल्बर्ट, निष्ठा, स्नेहा, रनिता या सोनिया हैं. फिनाले दोगुना मजेदार होगा. सीजन के जज हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक के साथ कुछ खास मेहमान फिनाले एपिसोड की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे.

गोविंदा आएंगे नजर 
गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और अनुभवी अभिनेत्री अरुणा ईरानी सा रे गा मा पा 2023 के फिनाले में आएंगी. इस एपिसोड के होस्ट हर्ष लिम्बाचिया और आदित्य नारायण होंगे.

नीति ने शेयर किया किस्सा 
गोविंदा के बारे में बात करते हुए, नीति ने साझा किया: बचपन से, मैं गोविंदा जी की बहुत बड़ी फैन रही हूं और मुझे खुशी है कि आज मुझे सा रे गा मा पा के स्टेज पर उनके साथ डांस करने का मौका मिला. मैं बस गोविंदा जी को उस घटना के बारे में बताना चाहता हूं, जो उस वक्त घटी, जब मैं बच्ची थी.

जब नीति नहीं नहीं खाया था खाना 
उन्होंने कहा, मुझे याद है कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और वह घायल हो गए. जब मुझे पता चला, तो मैं लगातार दो दिनों तक इतना तनाव में रही कि मैंने खाना भी नहीं खाया था. उस समय, मैं अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रह रही थी, इसलिए मैंने अपनी मां से मुझे मुंबई ले जाने के लिए कहा ताकि मैं गोविंदा जी से मिल सकूं और जान सकूं कि वह ठीक हैं या नहीं. नीति ने आगे कहा, आज मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनके साथ यह स्टेज शेयर कर रही हूं. यह ज़ी टीवी पर प्रसारित होगा.

इनपुट- आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- Shraddha kapoor के सामन पर डोली बंदर की नियत, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख लोगों की छूटी हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़