नया शो 'तितली' जल्द देगा छोटे पर्दे पर दस्तक, शो का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Titli First look: स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लाया है एक असामान्य और पहले कभी न देखी गई नई प्रेम कहानी जिसका नाम है 'तितली'. यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यह असल में प्यार है?  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 1, 2023, 02:19 PM IST
  • जल्द स्टारप्लस पर दस्तक देगा 'तितली'
  • लीड रोल में दिखेंगे नेहा सोलंकी-अविनाश मिश्रा
नया शो 'तितली' जल्द देगा छोटे पर्दे पर दस्तक, शो का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली: Titli First look: स्टारप्लस ने पहले भी नए टैलेंट्स को पेश किया है और एक बार फिर धमाका करने को तैयार है. तितली के साथ स्टारप्लस एक बार फिर प्रतिभाशाली अभिनेत्री नेहा सोलंकी को लॉन्च करने जा रहा है. नेहा शो में तितली की अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. दर्शकों को इस किरदार के अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे, जिनमें एक महत्वाकांक्षी युवा महिला से लेकर भावनात्मक रूप से कमजोर महिला का रंग  शामिल हैं. तितली शो एक ट्विस्टेड प्रेम कहानी है, जिसमें तितली नाम की एक खुशमिजाज और जिंदादिल लड़की अपने आदर्श साथी की तलाश में रहती है, ताकि उसके साथ वह अपनी सपनों की दुनिया बसा सकें. 

पहला लुक आया सामने

इस शो के साथ, स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक ट्विस्टेड लव-स्टोरी लेकर आ रहा है, जिसे पहले कभी टेलीविजन पर नहीं देखा गया है. निर्माताओं ने नेहा सोलंकी और अविनाश मिश्रा अभिनीत तितली शो का पहला लुक जारी कर दिया है. तितली के किरदार में नेहा सोलंकी और अविनाश मिश्रा गर्व का किरदार निभा रहे हैं.

प्रोमो हुआ रिलीज

निर्माताओं ने हाल ही में तितली शो का प्रोमो जारी किया है, जहां यह देखा जा सकता है कि तितली एक जिंदादिल, प्यार करने वाली लड़की है और अपने आज में जीना पसंद करती है.  तितली आशावादी होने में विश्वास करती है और अपने सपनों के राजकुमार के साथ अपना जीवन जीने के लिए उत्सुक है. तितली एक युवा महिला का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपने राजकुमार से मिलने, शादी करने के साथ हमेशा खुशी से जीने की आकांक्षा रखती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

तितली के अपने आकर्षक राजकुमार से शादी करने के सपने बेहद आम से हैं और वह शाहरुख खान जैसे किसी हीरो से शादी नहीं करना चाहती, बल्कि उसका मानना है कि प्यार की परिभाषा सामान्य भी हो सकती है.

स्क्वायर प्रोडक्शंस कर रहा शो का निर्माण

स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट लेकर आता है.  यह कहना सही होगा कि यह चैनल विशेष रूप से एक ऐसा हब है जहां दर्शक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी और जैसे सबसे ज्यादा आकर्षक शो के शानदार लाइनअप को देखते हुए भावनाओं के ढेर से गुजरते हैं।. फालतू जो चरित्र सशक्तिकरण पर केंद्रित है.  इस प्रकार के कंटेंट को इसके दर्शकों ने खूब सराहा है।. स्टारप्लस ने हमेशा अपने दर्शकों को अपनी कहानी के प्लॉट के साथ टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखना सुनिश्चित किया है. 

इसे भी पढ़ें: केरल की लड़कियों के रंग पर यूजर्स ने किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस Adah Sharma ने लगाई जमकर लताड़B

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़