Nikamma BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी 'निकम्मा', इतना रहा रविवार का कलेक्शन

फिल्म 'निकम्मा' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल करती दिखाई नहीं दे रही. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. अब फिल्म के रविवार का कलेक्शन सामने आ चुका है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 21, 2022, 10:46 AM IST
  • नहीं चल पाया एक्टर अभिमन्यू दासानी का जादू
  • फिल्म 'निकम्मा' ने अब तक कमाए इतने करोड़
Nikamma BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी 'निकम्मा', इतना रहा रविवार का कलेक्शन

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर अभिमन्यु दासानी की फिल्म 'निकम्मा' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल करती दिखाई नहीं दे रही. 'निकम्मा' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. बेशक फिल्म की कहानी एक्शन और रोमांस से भरपूर है, लेकिन दर्शकों को फिल्म की स्टोरीलाइन बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. इसी के साथ श‍िल्पा शेट्टी का कमबैक भी बेजान साब‍ित हुआ है.  

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'निकम्मा'

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर मजह 51 लाख रुपये का कारोबार किया था. वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने सिर्फ 47 लाख रुपये की कमाई की. अब फिल्म के रविवार का कलेक्शन सामने आ चुका है.

फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे दिन 52 लाख रुपये ही जुटा पाई है. इसी के साथ फिल्म अब तक कुल 1.51 करोड़ रुपये बटोर पाई है. रिपोर्ट्स हैं क‍ि फिल्म के कई शोज कैंस‍िल कर दिए गए हैं.   

फिल्म ने किया लुक इतना कलेक्शन

2017 में आई तेलुगू फिल्म मिडिल क्लास अब्बाई उर्फ एमसीए का रीमेक निकम्मा ऑडियंस को थिएटर तक लाने में नाकाम हो गई है. फिल्म के निर्देशक साबिर खान के करियर की ये पहली ऐसी फिल्म है जिसका पहले दिन का कलेक्शन एक करोड़ रुपये से भी कम रहा. फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहीं शिल्पा के फिल्मी करियर पर फिर से ग्रहण लग गया है. 

फिल्म के कई शोज कैंसिल हो रहे हैं

जहां एक ओर फिल्म को भारत में 1246 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं, विदेशों में इसे 20 देशों में 318 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. श‍िल्पा के अलावा अभ‍िमन्यु दसानी और शर्ली सेत‍िया लीड रोल में थे. वहीं समीर सोनी सर्पोट‍िंग कास्ट में दिखे. 

ये भी पढ़ें- Janhit Mein Jaari BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'जनहित में जारी', वीकेंड का भी नहीं मिला फायदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़