मोस्ट वांटेड मुंडा बने 'डार्लिंग्स' फेम विजय वर्मा, परदेश से आ रहे शादी के प्रपोजल

एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) ने काफी कम समय में बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. एक्टर अपनी दमदार एक्टिंग का जादू चला कर आज फैंस के दिल पर राज कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 10:36 AM IST
  • विजय की बढ़ी फीमेल फैन फोलोइंग
  • एक्टर को मिल रहे शादी के प्रपोजल
मोस्ट वांटेड मुंडा बने 'डार्लिंग्स' फेम विजय वर्मा, परदेश से आ रहे शादी के प्रपोजल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) फिल्म 'डार्लिंग्स'(Darlings) के चलते इन दिनों लाइम लाइट में छाए हुए हैं. फिल्म में एक्टर आलिया भट्ट के एब्यूसिव हस्बैंड हम्जा के किरदार में नजर आए हैं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग खूब तारीफें हो रही हैं. वहीं दमदार एक्टिंग के कारण उनकी लोकप्रियता भी लगातार बढ़ रही है. अब आलम यह हो गया है कि परदेश से लड़किया उन्हें शादी के प्रपोजल भेज रही हैं.

विदेशों से आए प्रपोजल

विजय वर्मा हाल ही में मिर्जापुर 3 की शूटिंग के लिए लखनऊ आए थे. इस दौरान उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो पर लगातार उन्हें शादी के प्रपोजल मिल रहे थे. विजय वर्मा के वीडियो पर वेडिंग प्रपोजल की लंबी कतारें लगी हुई हैं. एक फीमेल फैन ने लिखा, 'प्लीज आप पाकिस्तान आ जाओ और मेरे मां-पापा से भी शादी की बात कर लो'.

इसके जवाब में विजय ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा 'जैसे ही लखनऊ का शेड्यूल खत्म होगा तो पाकिस्तान आने का प्लान बनाता हूं. मिर्जापुर की शूटिंग तो होती रहेगी'. 

कनाडा से भी आया शादी का रिश्ता

पाकिस्तान के अलावा कनाडा की भी एक लड़की ने लिखा, 'प्लीज फ्रांस आ जाओ, मेरी मां तुम्हारा इंतजार कर रही है'. इस पर भी एक्टर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं अपने पेरेंट्स से भी काफी कम मिल पाता हूं'.

इन प्रपोजल्स के बीच मेल फैंस भी मजे लेते नजर आए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये क्या हो रहा है, विजय इन लड़कियों को समझाओ कि तुम एक एक्टर हो कोई शादी डॉट कॉम नहीं'. 

इन प्रोजेक्ट में आ चुके हैं नजर

एक्टर विजय वर्मा को रंगरेज, गैंग ऑफ घोस्ट, पिंक, राग देश, गली बॉय जैसी फिल्म में देखा गया है. वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में उन्हें सबसे ज्यादा दर्शकों का प्यार मिला है. वहीं हाल ही में आई 'डार्लिंग्स' में उकी अदाकारी की तो लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अब एक्टर जल्द ही करीना कपूर के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- 'ब्रह्मास्त्र' पर भड़कीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, बोलीं-बॉलीवुड जनता को करना चाहता है डिक्टेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़