Pathaan: ‘बेशरम रंग’ पाकिस्तानी गाने को चुराकर बनाया गया, सिंगर सज्जाद अली ने मेकर्स पर लगाए आरोप

Besharam Rang: पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली (Pakistani singer Sajjad Ali) ने 'बेशरम रंग' पर निशाना साधा है. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कई बड़ी बातें की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 12:27 PM IST
  • फिर विवादों में घिरा ‘बेशरम रंग’
  • गाने को चोरी करने का लगा आरोप
Pathaan: ‘बेशरम रंग’ पाकिस्तानी गाने को चुराकर बनाया गया, सिंगर सज्जाद अली ने मेकर्स पर लगाए आरोप

नई दिल्ली: Besharam Rang: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. दीपिका पादुकोण की बिकिनी को लेकर शुरू हुए बवाल अभी थमा नहीं कि अब नई मुसीबत सामने आ गई है. जी हां, हाल में ही एक पाकिस्तनी सिंगर ने अपना वीडियो रिलीज कर मेकर्स पर पाकिस्तानी गाना चुराने का आरोप लगाया है.

सिंगर का वीडियो आया सामने

पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने किसी का नाम तो नहीं लिया, पर 'बेशरम रंग' पर जमकर निशाना साधा है. उनका कहना है कि 'बेशरम रंग' उनके वर्षों पुराने गाने 'अब के हम बिछड़े' की नकल है. दरअसल, सज्जाद अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने कहा कि आने वाली फिल्म का एक गाना सुना, जिसे सुनते ही उन्हें सालों पहले लिखे गए अपने गाने की याद आ गई.

वीडियो में क्या बोले सिंगर

सज्जाद अली ने वीडियो में इशारों इशारों में 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' पर कई आरोप लगाए. यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक ने लिखा, 'बेशरम रंग सज्जाद अली के म्यूजिक कंपोजिशन पर बेस्ड है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajjad Ali Official (@thesajjadali)

तो कई ने लिखा भारत के लोग पाकिस्तानी गाने चुराते हैं और उन्हें क्रेडिट भी नहीं देते.' वहीं, दूसरे ने लिखा, 'ये तो बेशरम रंग जैसा ही लग रहा है.' तो किसी ने उनका विरोध भी किया.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही है. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे. एक ओर गाने पर चोरी के आरोप लग रहे हैं, तो दूसरी ओर दीपिका की गाने में पहनी गई बिकिनी के रंग पर विवाद हो रहा है. वहींइस फिल्म के जरिए किंग खान 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  लंदन में चोरी छुपे छुट्टियां मना रहे हैं सारा और कार्तिक! इन फोटोज को देख फैंस लगा रहे कयास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़