सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम संग अफेयर पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- प्यार सोच-समझकर नहीं होता

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' में नजर आएंगे. पलक का नाम सैफ अली खान के साथ जुड़ चुका है. वहीं एक्ट्रेस ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 5, 2023, 11:33 AM IST
  • पलक तिवारी ने अफेयर पर कही ये बात
  • समलान खान की फिल्म से करेंगी डेब्यू
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम संग अफेयर पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- प्यार सोच-समझकर नहीं होता

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल पलक तिवारी सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान' में नजर आएंगी. फिल्मों में डेब्यू से पहले पलक तिवारी का नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जड़ चुका है. कुछ समय पहले पलक और इब्राहिम एक साथ कई बार स्पॉट किया गया. एक बार तो पलक ने पैपराजी को देखकर अपना चेहरा तक छिपा लिया था. जिसके बाद दोनों के डेटिंग की अफवाहें उड़ी थी. वहीं अब पलक तिवारी ने चुप्पी तोड़ी है.  इब्राहिम संग लिंक-अप पर सफाई दी है. 

इब्राहिम के साथ डेटिंग पर बोलीं पलक 

पलक तिवारी से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं? तो एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्मों की शूटिंग  ने काफी बिजी रखा है और मैं इससे संतुष्ट भी हूं. मेरा फोकस भी यही है. मैं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देती क्योंकि यह मेरे पेशा का हिस्सा है. मैं इसके बजाय अपने काम पर ध्यान देना चाहूंगी. 

प्यार को कैलकुलेट नहीं कर सकते
पलक तिवारी ने माना कि प्यार कभी भी सोच-समझकर नहीं होता है. एक्ट्रेस ने कहा कि प्यार को कैलकुलेट नहीं किया जा सकता है. ना ही किसी भी तरह की भविष्यवाणी की जा सकती है. कब कहां और किससे प्यार होगा. इस समय मेरे लिए मेरा काम ही मेरा फोकस है. 

काम के लिए सब छोड़ा 
पलक तिवारी को पहली बार फेम हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली से मिला था. पलक तिवारी अब सलमान खान की फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि सोलो एक्ट्रेस के लिए उनके पास सारी जिंदगी पड़ी है. सलमान खान और संजय दत्त के साथ काम करने का मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहती थी. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist: अनुज ने कांताबेन को कहा- अनुपमा और मेरा 'रिश्ता' खत्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़