परिणीति चोपड़ा ने फिर बरपाया कहर, साड़ी पहन बिखेरा हुस्न का जादू

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी फिल्मों के अलावा अब सिजलिंग लुक की वजह से भी सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2022, 03:40 PM IST
  • परिणीति ने साड़ी में लूटी महफिल
  • दिलकश अंदाज बना देगा दीवाना
परिणीति चोपड़ा ने फिर बरपाया कहर, साड़ी पहन बिखेरा हुस्न का जादू

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बाद अब टीवी की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अब परिणीति टीवी की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. यहां भी वह एक्टिंग से ज्यादा वह अपने लुक्स और अपने फैंशन सेंस को लेकर सुर्खियों में हैं.

परिणीति ने फिर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

परिणीति ने अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज से भी लोगों का दिल जीता है. इन दिनों वह कलर्स टीवी के शो 'हुनरबाज' से जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. अब परिणीति अपने एक सिजलिंग फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. 

ब्लैक और व्हाइट साड़ी पहन बोल्ड हुईं एक्ट्रेस 

परिणीति इन अदाओं पर फैंस मर मिटने के लिए तैयार हैं. वाकई परिणीति इन लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. अपने नए फोटोशूट के लिए परिणीति ने ब्लैक और व्हाइट कलर की साड़ी को चुना है. एक्ट्रेस की इस साड़ी में ब्लैक और व्हाइट स्ट्रिप्स हैं, जिसे उन्होंने एक गोल्ड फॉइल प्रिंटेड ब्लैक ब्लाउज के साथ पेयर किया है. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए परिणीति ने लाइट मेकअप किया हुआ है. यहां उन्होंने पोनी टेल बना रखी है. स्मोकी आईज परिणीति पर काफी जच रही हैं. उन्होंने कानों में बड़े-बड़े गोल्डन ईयररिंग्स कैरी किए हुए हैं. एक्ट्रेस ने एक साथ चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. 

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें 

इन तस्वीरों में वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. परिणीति के लुक्स और अदाओं को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं. उनका लुक एकदम अलग और खास नजर आ रहा है. अब उनके इस पोस्ट पर ढ़ेर सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. लोगों के लिए उनकी इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

इन प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में है परिणीति

दूसरी ओर, परिणीति के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें टीवी शो 'हुनरबाज: देश की शान' में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. इसके अलावा उनके पास कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म एनिमल में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे सितारे लीड में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- सोनल चौहान ने शेयर किया बाथरूम वीडियो, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़