चौथी बार मां बनने जा रही हैं पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप!

पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) चौथी बार मां बनने जा रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 06:39 PM IST
  • 'ब्यूटीफुल बिल्लो' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं नीरू बाजवा
  • 11 अगस्त को ZEE5 पर रिलीज होगी एक्ट्रेस नीरू बाजवा
चौथी बार मां बनने जा रही हैं पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप!

नई दिल्ली: हिन्दी टीवी सीरियल्स के बाद पंजाबी इंडस्ट्री की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस  नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. नीरू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस चौथी बार मां बनने जा रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. नीरू अपने प्रेग्नेंसी फेज को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं.

जल्द मां बनने वाली हैं नीरू बाजवा

नीरू की एक नहीं, तीन बेटियां हैं. अब वह चौथी बार मां बनने के लिए तैयार हैं. नीरू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटोज का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस कहानी में एक ट्विस्ट भी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

दरअसल, नीरू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्यूटीफुल बिल्लो का पोस्टर शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

पोस्टर में नीरू प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बिल्लो मां बनने वाली है जी.11 अगस्त को बिल्लो को बधाइयां देने ZEE5 पर आ जाइए'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neeru Bajwa (@neerubajwa)

एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. लोग समझ नहीं पा रहे कि नीरू सच में मां बनने वाली हैं या सिर्फ फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. हालांकि फैंस उन्हें खूब बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

पंजाबी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है नीरू

बता दें कि 41 साल की नीरू की 3 बेटियां हैं. कानडा की जन्मी नीरू पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत देव आनंद की फिल्म ‘मैं सोलह बरस की’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में एंट्री ली. ऐसे में आज नीरू किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

ये भी पढ़ें- डोनल बिष्ट ने बाथटब में कराया बोल्ड फोटोशूट, पार की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़