राज कुमार ने अपने मुंहफट अंदाज से कई स्टार्स का बनाया था मजाक! बोले- 'जानी हमें तुम्हारा चेहरा पसंद नहीं आया'

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता राज कुमार अपने मुंहफट अंदाज के लिए जाने जाते हैं. राज कुमार बड़े-बड़े एक्टर का मजाक बना देते थे. आज हम आपको उनके कुछ दिलचस्प किस्से के बारे में बताएंगे, जिसे पढ़ आपको हैरानी होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2024, 03:24 PM IST
  • राज कुमार का बेबाक अंदाज
  • राज कुमार के दिलचस्प किस्से
राज कुमार ने अपने मुंहफट अंदाज से कई स्टार्स का बनाया था मजाक! बोले- 'जानी हमें तुम्हारा चेहरा पसंद नहीं आया'

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेता राज कुमार अपने अलग अंदाज और स्वैग के लिए जाने जाते थे. सिल्वर स्क्रीन पर वह जितनी शानदार एक्टिंग करते थे, रियल लाइफ में वह उतने ही बेबाक थे. राज कुमार अक्सर अपने अजीब बयान और बेबाक अंदाज से सबको हैरान कर देते थे. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे उन्होंने चेहरा पसंद ना आने पर फिल्म को ना कर दिया था. 

डायरेक्टर का चेहरा पसंद नहीं आया तो ठुकरा दी फिल्म 
राज कुमार इंडस्ट्री में मुंहफट अंदाज के लिए जाने जाते थे. राज कुमार की बातों का कोई जवाब भी नहीं दे पाता था. आपको एक मजेदार किस्सा बताते हैं, दरअसल एक बार फिल्ममेकर प्रकाश मेहरा उनके पास फिल्म जंजीर का ऑफर लेकर गए थे. राज कुमार ने फिल्म करने से मना कर दिया था. उसके पीछे की वजह पढ़ आपको हैरानी होगी. राज कुमार ने बोला- जानी हमें तुम्हारा चेहरा पसंद नहीं आया. प्रकाश मेहरा की फिल्म जंजीर बड़े पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी. 

जीनत अमान के लिए कही ये बात 
राज कुमार ने एक पार्टी में जीनत अमान से कुछ ऐसी बात कही जिसके बाद जीनत अमान के लिए जवाब देना थोड़ा असहज हो गया था. दरअसल फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम की रिलीज बाद के जीनत अमान एक पार्टी में राज कुमार से मिली थी. राज कुमार से जीतन अमान ने बोला कि राज साहब आपने मुझे देखा नहीं, इस पस राज कुमार ने बोला कि हमने देखा, पर तुम्हारी फिल्म के बाद अब मैं तुम्हें कपड़ों में देखकर पहचान हीं नहीं सकता, मेरे लिए थोड़ा मुश्किल है. 

जब गोविंदा के गिफ्ट का बनाया रूमाल 
फिल्म जंग बाज में गोविंदा और राज कुमार ने एक साथ काम किया है. गोविंदा के साथ सेट पर कुछ ऐसा हुआ था जिसे देखकर गोविंदा खुद हैरान हो गए थे. दरअसल शूटिंग के दौरान गोविंदा सेट पर ब्राइट और भड़कीले रंग की शर्ट पहनकर आए थे. राज कुमार ने गोविंदा शर्ट की तारीफ की थी, जिसके बाद गोविंदा ने राज साहब को अगले दिन वो शर्ट गिफ्ट करी, कुछ दिनों बाद राज कुमार ने उस शर्ट का रुमाल बना लिया था, उस रुमाल से वह अपने हाथ और नाक साफ करते थे, गोविंदा ये सब देख हैरान हो गए. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़