राहुल वैद्य को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्यों 'गरबे की रात' सॉन्ग पर भड़के लोग

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों मुश्किलों में फंसे दिखाई दे रहे हैं. उन्हें हाल ही में रिलीज हुए गाने 'गरबे की रात' के कारण जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2021, 11:21 AM IST
  • राहुल वैद्य को जान से मारने से धमकी मिल रही हैं
  • राहुल और निया का हाल ही में गाना रिलीज हुई है
राहुल वैद्य को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्यों 'गरबे की रात' सॉन्ग पर भड़के लोग

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जबसे 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में दिखे हैं, तभी से उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. इसके बाद से ही उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स भी मिलने लगे हैं. इसी बीच अब राहुल को लेकर एक हैरान करने वाली खबर आई है. दरअसल, हाल ही में राहुल को जान से मारने की धमकी मिली है.

राहुल का गाने देख भड़के लोग

कुछ दिन पहले ही नवरात्रि के मौके पर राहुल का नया गाना 'गरबे की रात' (Garbe Ki Raat Song) रिलीज किया गया है. इस गाने में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को गरबा करते हुए देखा जा रहा है. यह गाना रिलीज होते ही हिट हो गया है. इस गान में राहुल और भूमि त्रिवेनी ने आवाज दी है. अब इस गाने को सुन जहां एक ओर लोग झूम उठे हैं, वहीं इस पर विवाद हो गया है.

इस वजह से शुरू हुआ विवाद

गाने पर हंगामा इतना बढ़ गया है कि राहुल को जान से मारने की धमकियां भी मिलने लगी हैं. दरअसल, यह गाना गुजरात में पूजनीय देवी 'श्री मोगल मां' पर आधारित है. अब देवी मां के भक्तों को गाने में उनका जिक्र बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है. लोगों का कहना है कि गाने में से मां का नाम हटा दिया जाए. ऐसे में अब गाने की रिलीज के बाद से ही राहुल को धमकियां दी जा रही हैं.

FIR करवाना चाहते हैं राहुल

सोशल मीडिया पर तो यह सब काफी दिनों से चल ही रहा है, लेकिन हद तो तब हो गई जब राहुल को फोन कॉल और मैसेज में भी धमकियां मिलने लगीं. दूसरी ओर सिंगर अपनी सुरक्षा के साथ किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करना चाहते. ऐसे में खबरों की माने तो राहुल पुलिस स्टेशन जाकर मामले पर एफआईआर (FIR) कराने का विचार कर रहे हैं.

राहुल ने मांगी मोहलत

राहुल ने इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उनका किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था. उनका कहना है कि उन्हें इस गाने में बदलाव करने के लिए कुछ वक्त की मोहलत चाहिए, लेकिन लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए इसमें बदलाव जरूर किए जाएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़