पहली बार छलका राजकुमार का दर्द, शक्ल देखकर ही कर दिया जाता था रिजेक्ट

बॉलीवुड बबल को दिए गए एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने बताया कि जब भी वो ऑडिशन देने जाते तो उनकी लुक पर तरह-तरह की टिप्पणियां की जातीं. उस वक्त वे सोचते कि एक्टिंग का क्या? वो किसको चाहिए!!

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2022, 06:38 PM IST
  • राजकुमार राव को स्ट्रगलिंग के दिन याद आए
  • राजकुमार को लगातार फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं
पहली बार छलका राजकुमार का दर्द, शक्ल देखकर ही कर दिया जाता था रिजेक्ट

नई दिल्ली: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी अपकमिंग फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' () की प्रमोशन में बेहद बिजी हैं. वर्तमान दौर के सबसे सफल कलाकारों में से एक राजकुमार को उनके काम की वजह से जाना जाता है. एक के बाद एक हिट फिल्मों की वजह से वह मेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं, लेकिन एक दौर था जब लोग उन्हें अपनी फिल्मों में लेना नहीं चाहते थे. सभी उनका काम देखे बिना ही उन्हें तरह-तरह के कारण बताकर रिजेक्ट कर दिया करते.

इंटरव्यू में बताया सच

अब अपने एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने बताया कि जब भी वह ऑडिशन देने जाते तो उनसे कहा जाता था, 'आपकी हाइट सही नहीं है', 'आपकी आइब्रो की शेप खराब है.' एक्टर ने कहा, 'उस वक्त मैं सोचता था कि एक्टिंग का क्या? वो किसको चाहिए!! वो बिना मेरा टैलेंट देखे मुझे रिजेक्ट कर देते हैं.'

'लव, सेक्स और धोखा' ने बदली किस्मत

'लव, सेक्स और धोखा' ने राजकुमार राव के करियर को नया मुकाम दिया. कास्टिंग डायरेक्टर अतुल मोंगिया ने उनके टैलेंट को पहचाना और उन्हें आगे बढ़ने का नया मौका दिया. ये उनके करियर की एक नई शुरुआत थी. आखिरकार राजकुमार के टैलेंट को नई पहचान मिली. यहां से उनके काम को बॉलीवुड में जाना जाने लगा.

राजकुमार राव का फिल्मी सफर

37 साल के राजकुमार राव पिछली बार 'बधाई दो' में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने एक गे इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी. अब तक के फिल्मी सफर में उन्होंने 'न्यूटन', 'बरेली की बर्फी', 'जजमेंटल है क्या' जैसी फिल्मों से अपनी एक्टिंग की छाप लोगों के दिलों पर छोड़ी.

अपकमिंग फिल्म को लेकर उत्साहित हैं राजकुमार

अपनी आने वाली फिल्म 'हिट: द फर्स्ट केस' की प्रमोशन में फिलहाल राजकुमार काफी बिजी हैं. इस सस्पेंस थ्रिलर को शैलेश कोलानू ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राजकुमार का साथ निभाएंगी जानी मानी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा. एक बार फिर पुलिस ऑफिसर के अवतार में राजकुमार नजर आएंगे. इस फिल्म में राजकुमार पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर से पीड़ित हैं. 15 जुलाई 2022 को दर्शक 'हिट: द फर्स्ट केस' को पर्दे पर देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें: अपनी शादी के प्लान पर अथिया शेट्टी ने फेरा पानी, केएल राहुल के साथ शादी को लेकर कह दी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़