Raju Srivastava passes away: राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा, हार गए जिंदगी की जंग

Raju Srivastava passes away: राजू श्रीवास्तव की फैमिली ने उनके देहांत की जानकारी साझा की. राजू श्रीवास्तव अब दुनिया में नहीं रहे. उनका जाना इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. सभी फैंस इस खबर से बेहद निराश हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 12:00 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव ने ली आखिरी सांस
  • दिल्ली AIIMS में हुआ निधन
Raju Srivastava passes away: राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा, हार गए जिंदगी की जंग

नई दिल्ली: राजू श्रीवास्तव 41 दिनों की लंबी जंग हार गए. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में दिल्ली के AIIMS में निधन हुआ. उनके परिवार ने इसकी पुष्टि की है. सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया था. तबसे लगातार वो डॉक्टरों की निगरानी में थे.

कभी ठीक होने की जागी उम्मीद

कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि राजू की सेहत में सुधार होने लगा है. उनके बॉडी पार्ट्स में हरकत भी होने लगी थी, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से हर कोई घबरा गया था. परिवार के सदस्यों से लेकर दोस्त, रिश्तेदार और फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. अब उनके निधन की खबर से पूरे देश में एक सन्नाट्टा सा छा गया है.

यकीन करना मुश्किल

बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव अचानक जिम में बेहोश हो गए थे. इसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. इसके बाद कॉमेडियन को वेंटिलेटर पर रख दिया गया था. राजू के परिवार में उनकी पत्नी शिखा और दो बच्चे बेटी अंतरा और बेटा आयुष्मान हैं. ये यकीन करना मुश्किल है कि राजू अब हमारे बीच नहीं रहे.

भाई ने दी जानकारी

दीपू श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया, ‘‘ मुझे करीब आधे घंटे पहले परिवार वालों ने फोन करके उनके गुजर जाने की सूचना दी. वह 40 से अधिक दिन से अस्पताल में भर्ती थे.’’ बता दें कि अस्पताल के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को सुबह 10 बजकर करीब 20 मिनट पर मृत घोषित किया गया.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: पिता थे कवि, कभी मुंबई में आकर चलाया था ऑटो, जानें कितना मुश्किल था राजू श्रीवास्तव का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़