Khatron Ke Khiladi 11: राखी सावंत नहीं लगा पाईं जुबान पर लगाम, कर दिया विनर के नाम का खुलासा

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग हाल ही में केप टाउन में खत्म हुई है. सभी कंटेस्टेंट्स भारत लौट आए हैं. अब बातों-बातों में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस सीजन के विनर का नाम बता दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2021, 10:55 AM IST
  • राखी ने बताया इस सीजन के विनर का नाम
  • सभी कंटेस्टेंट्स का किया स्वागत
Khatron Ke Khiladi 11: राखी सावंत नहीं लगा पाईं जुबान पर लगाम, कर दिया विनर के नाम का खुलासा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा टीआरपी (TRP) बटोरने वाला स्टंट पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' अपने 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) के साथ एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. दर्शकों को भी शो का बेसब्री से इंतजार है. शो की शूटिंग हाल ही में केप टाउन में खत्म हुई है. सभी कंटेस्‍टेंट भारत लौट आए हैं. इस बार शो में कई मशहूर चेहरों को खतरों का सामना करते हुए देखा जाएगा.

जुलाई के दूसरे हफ्ते से  प्रसारित होगा शो

रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) जुलाई के दूसरे हफ्ते से कलर्स टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा. फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. अब हाल ही में बातों-बातों में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने गलती से इस सीजन के विनर का नाम बता दिया है. बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर ने राखी को बताया कि खतरों के खिलाड़ी के सभी कंटेस्टेंट्स केप टाउन से भारत वापस आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- अपना बैग पैक करके कहां जाने के लिए तैयार हैं तापसी पन्नू? खुद किया खुलासा

राखी सावंत ने किया विनर के नाम का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट् के मुताबिक राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, 'सभी का स्वागत है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) वेल्कम, श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)…अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) जीत गया ना'. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) इस सीजन के विनर हैं. खैर, 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का विनर कौन है यह तो समय आने पर ही पता चलेगा. 

ये भी पढ़ें- कभी मुफ्त सेवाएं देने वाले सोनू सूद अब साइकिल पर बेच रहे हैं अंडे-ब्रेड, बोले- होम डिलीवरी के एक्स्ट्रा पैसे

ये सितारे आएंगे नजर

बता दें कि इस बार शो में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh), आस्था गिल (Astha Gill), सौरभ राज जैन (Saurabh Raj Jain), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), महल चहल (Mehek Chahel), वरुण सूद (Varun Sood) और सना मकबूल जैसे सितारों को देखा जाएगा. शो का टेलीकास्ट जुलाई में शुरू हो सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़