Animal Teaser: बुरा जो देख मैं चला...बुरा न मिलया कोए...रणबीर कपूर की 'एनिमल' का एक्शन से भरपूर टीजर हुआ रिलीज

Animal Teaser: नए साल के मौके पर एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था. अब एक्टर के बर्थ डे के खास मौके पर मेकर्स ने फिल्म की धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 28, 2023, 10:47 AM IST
  • 'एनिमल' का धांसू टीजर हुआ रिलीज
  • रणबीर कपूर के बर्थ पर फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट
Animal Teaser: बुरा जो देख मैं चला...बुरा न मिलया कोए...रणबीर कपूर की 'एनिमल' का एक्शन से भरपूर टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: Animal Teaser: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'एनिमल' से सभी स्टार्स रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फैंस काफी लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. अब साउथ के मशहूर डायरेक्टर संदीपा रेड्डी वांगा ने 'एनिमल' का टीजर रिलीज कर दिया है. तो चलिए बताते हैं कैसा है फिल्म का टीजर.

एनिमल का टीजर हुआ रिलीज

एनिमल का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर की शुरुआत रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर से होती है, जो टहल-टहल के बात कर रहे होते है. तभी रश्मिका रणबीर से उनके पिता के बार में बात करती है और वह गुस्से में आते हैं. टीजर में आप देखेंगे कि अनिल कपूर एक्टर के पिता के रोल में काफी सख्त बने हैं, जो उन्हें मारते हैं और कहते हैं कि उन्होंने जानवर पैदा किया है. टीजर में रणबीर का एक्शन लुक भी नजर आता है. 

 

टी सीरज ने शेयर किया टीजर

भूषण कुमार के टी सीरीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एनिमल के टीजर को शेयर किया है. कैप्शन में लिखा गया है- एनिमल टीजर यहां है. बता दें फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. सोशल मीडिा पर रिलीज होते ही टीजर ट्रेंड करने लगा है.

'एनिमल' है खास

फिल्म 'एनिमल' में पहली बार साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की जोड़ी दिखेगी. इतना ही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि 'एनिमल' फिल्म एक बाप-बेटे की शानदार कहानी पर आधारित है. एक्शन से भरपूर एनिमल को इस साल 1 दिसंबर 2023 को थिएटर में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor Birthday: जब रणबीर कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड को बहन के कपड़े कर दिए थे गिफ्ट, ऐसे खुली थी पोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़