रणवीर सिंह ने शेयर की शर्टलेस सेल्फी, फिर उड़ाए सभी के होश

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने फैंस से एक सवाल भी पूछा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2021, 04:06 PM IST
  • रणवीर ने शेयर की शर्टलेस सेल्फी
  • फैंस से पूछा- 'पसीने क्यों छूट रहे हैं'
रणवीर सिंह ने शेयर की शर्टलेस सेल्फी, फिर उड़ाए सभी के होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों के अलावा अपने अनोखे स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. पिछले कुछ दिनों से रणवीर फिर अपने अलग स्टाइल के कारण चर्चे में हैं. 'सिम्बा', 'पद्मावत' और 'रामलीला' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर रणवीर ने अपने अभिनय से करोड़ों दर्शकों को दीवीना बना लिया है. 

फिर सुर्खियों में आए रणवीर 

वैसे, अभिनेता अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस बार वह अपनी एक तस्वीर के कारण सुर्खियों में आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- Pics: कटरीना कैफ ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, रेड लहंगे में ढाया सितम

रणवीर ने शेयर की शर्टलेस फोटो

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने फैंस से एक सवाल भी पूछा है. इस तस्वीर ने एक बार फिर से सभी के होश उड़ा दिए हैं. रणवीर ने अपनी शर्टलेस सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. 

फैंस से पूछा ये सवाल 

रणवीर की ये तस्वीर देखने के बाद फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी दीवाने हो गए हैं. हर कोई इस फोटो पर दिल खोलकर कमेंट कर रहा है. रणवीर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रणवीर के पसीने क्यों छूट रहे हैं'? A) वो अभी अभी स्टीम रूम से निकले हैं. b) उनका आज रात टेलिविजन डेब्यू है. C) उनकी जिस्मानी गर्मी(बॉडी हीट) ज्यादा है, D) वो हॉट योगा का प्रयास कर रहे हैं. अभिनेता के फैंस अब लगातार कमेंट कर रिप्लाई दे रहे हैं. 

'द बिग पिक्चर' को होस्ट करते दिखेंगे रणवीर 

बता दें कि रणवीर आज यानी 16 अक्टूबर से टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. उनका रियलिटी शो 'द बिग पिक्चर' शुरू हो रहा है. वह इस शो को होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता संग कर ली शादी? इस फोटो पर लोगों ने उठाए सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़