रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ट्रांसपेरेंट जंपसूट में फ्लॉन्ट किया मोनोकिनी लुक

रश्मि देसाई (Rashami Desai) पिछले कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू हर शख्स पर चलाया है. अब फिर से रश्मि का नया फोटोशूट काफी सुर्खियों में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 04:56 PM IST
  • रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं एक्ट्रेस
रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ट्रांसपेरेंट जंपसूट में फ्लॉन्ट किया मोनोकिनी लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने अपने एक्टिंग करियर की शरुआत बेशक भोजपुरी फिल्मों से की थी, लेकिन आज के समय में वह टीवी का जाना-माना चेहरा हैं. रश्मि ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. इसकी एक खास वजह एक्ट्रेस की खूबसूरती भी है. रश्मि ने पिछले कुछ दिनों से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. 

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं रश्मि देसाई

ऐसे में फैंस भी उनकी सिजलिंग अदाएं देखने के लिए काफी बेताब रहने लगे हैं. रश्मि को पर्दे पर हमेशा ही सूट-साड़ी पहने सादे से लिबास में ही देखा गया है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. इसकी झलक अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिलती रहती है. दरअसल, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लोगों को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. 

रश्मि ने कैमरे के सामने दिखाईं अदाएं

अब फिर से रश्मि अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

इस दौरान वह कैमरे के सामने मोनोकिनी फ्लॉन्ट कर रही हैं. ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए रश्मि ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है. यहां रश्मि कातिलाना अदाएं दिखाते हुए पोज दे रही हैं. 

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं रश्मि देसाई

रश्मि इस लुक में काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनका ये अवतार देख मदहोश हो गए हैं. एक्ट्रेस का ये लुक अब उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनकी इन अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. खासतौर पर उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज के कोमा में जाने से अनुपमा पर टूटेगा दुखों का पहाड़, आने वाला है नया ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़