बढ़ते वजन से परेशान हुईं Rubina Dilaik, लिया इतना बड़ा फैसला

रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जसमें वह अपने बढ़ते वजन से परेशान नजर आ रही हैं और डाइटिंग करने का फैसला लेती हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2021, 03:46 PM IST
  • बढ़ते वजन से परेशान हुईं बिग बॉस विनर रुबीना
  • वीडियो शेयर कर बताई बढ़ते वजन की कारण
बढ़ते वजन से परेशान हुईं Rubina Dilaik, लिया इतना बड़ा फैसला

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में वह 'बिग बॉस 14' की विजेता बनी हैं. इसके बाद से ही जहां एक ओर फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

रुबीना दिलैक ने शेयर किया मजेदार वीडियो 

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपने प्रोजेक्टस के बारे में अपडेट करती हैं. ऐसे में उनका एक मजाकिया वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- समीरा रेड्डी सहित पति और दोनों बच्चे भी हैं कोरोना पॉजिटिव, बेटे में दिखे ऐसे लक्षण

बढ़ते वजन से परेशान हुईं अभिनेत्री

हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अपने बढ़ते वजन से परेशान हैं और डाइटिंग करने का सोच कर रही हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाता.

तैराय किया अपना डाइटिंग प्लान  

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने बढ़ते वजन से काफी परेशान हैं और वेट कम करने के लिए डाइटिंग प्लान तैयार करती हैं. लेकिन कुछ देर बाद ही वह बर्गर खाती नजर आती हैं और फिर अपना वजन नापती हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में लेटेस्ट सॉन्ग 'गलत' चल रहा है. 

ये भी पढ़ें- दुनिया को आशिकी सीखा खुद ही इस वजह से राहुल रॉय रह गए अकेले

फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. अब तक रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के इस वीडियो को 92 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और हंसी वाले इमोजी भेज रहे हैं. इस वीडियो में वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़