Bigg Boss: Rubina Dilaik ने निभाई दोस्ती, पहली फाइनलिस्ट बनीं Nikki Tamboli

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में बुधवार से चल रहे टिकट टू फिनाले टास्क से एक बड़ी जानकारी सामने आई है. जानकारी के अनुसार रुबीना दिलैक  (Rubina Dilaik)  टिकट टू फिनाले का टास्क जीता जिसके बाद उन्हें घर के एक सदस्य को फाइनल में पहुंचाने का मौका मिला. दोस्ती निभाते हुए रुबीना ने निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को सुरक्षित किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2021, 03:55 PM IST
  • निक्की तंबोली बनीं घर की पहली फाइनलिस्ट
  • रुबीना को मिला टिकट टू फिनाले का टिकट
Bigg Boss: Rubina Dilaik ने निभाई दोस्ती, पहली फाइनलिस्ट बनीं Nikki Tamboli

मुंबई: बिग बॉस  (Bigg Boss 14) के घर में हर रोज रिश्तों से लेकर घरवालों के बीच उलटफेर देखने को मिलता रहता है. इसी बीच फिनाले टास्क को लेकर भी कुछ ऐसा देखने को मिला

खबरों की मानें तो टास्क का संचालन कर रहे पारस छाबड़ा ने घरवालों के साथ गेम खेल दिया है. इसी के साथ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को टिकट टू फिनाले (Ticket to Finale) का टिकट मिल गया और रुबीना फिनाले में जाने वाली घर की पहली सदस्य बन गईं. टास्क जीतने के बाद बिग बॉस ने रुबीना को एक बड़ा मौका दिया. बिग बॉस ने रुबीना से किसी एक सदस्य को अगले हफ्ते नोमिनेशन से सुरक्षित करने को कहा जिसपर दोस्ती निभाते हुए रुबीना ने निक्की को सुरक्षित किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss Khabri(@bigg_boss14khabri)

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: राहुल को मिलेगा सरप्राइज, Valentine Day पर होगी गर्लफ्रेंड दिशा परमार की एंट्री

इसी के साथ निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) घर की पहली फाइनलिस्ट बन सकती हैं अगर इस हफ्ते वह नॉमिनेशन से बच जाती हैं. बता दें कि इस हफ्ते निक्की तंबोली को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: नेशनल टेलीविजन पर Rakhi Sawant ने लेटकर लगाई झाड़ू, खुद को बताया कामचोर

लगातार खबरें आ रही है कि फाइनल में रुबीना और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का जाना तय है. लेकिन यह बिग बॉस का घर है जहां कभी भी किसी का गेम पलट सकता है और किसी की भी एंट्री या एविक्शन हो सकता है. हाल ही में घर से अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को बेघर कर दिया गया. अभिनव को पब्लिक वोटिंग के आधार पर नहीं बल्कि घर में घरवालों के आए कनेक्शन की वोटिंग की वजह से बेघर किया गया है.

ये भी पढ़ें- अंडरग्राउंड हुए एक्टर Manoj Bajpayee, जानिए क्या है वजह

देखना दिलचस्प होगा कि रुबीना के जरिए निक्की को इस तरह से बचाया जाना उनके काम आता है या निक्की का सफर इस हफ्ते खत्म हो जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़