डिजाइन साड़ी पहन रुबीना दिलैक ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, परफेक्ट बॉडी पर टिकी नजरें

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने नए फोटोशूट के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस की हर अदा पर देशभर के लोग फिदा रहने लगा हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया लुक वायरल हो जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2022, 04:54 PM IST
  • रुबीना दिलैक फिर ग्लैमरस लुक में दिखीं
  • साड़ी में भी कहर ढा रही हैं रुबीना दिलैक
डिजाइन साड़ी पहन रुबीना दिलैक ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, परफेक्ट बॉडी पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी एक्टिंग से देशभर के लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. ऐसे में फैंस अब उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं. इस कारण एक्ट्रेस भी हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. खासतौर पर अपने लुक्स की वजह से एक्ट्रेस लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

Rubina Dilaik ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

रुबीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. फोटोज में एक्ट्रेस को शिमरी डिजाइनर साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने सीक्वेंस वाला डीपनेक ब्लाउज पहना है.

रुबीना दिलैक साड़ी लुक में दिखीं हॉट

रुबीना ने अपने इस लुक को न्यूज मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने गले चोकर सेट पहना है. एक्ट्रेस इस साड़ी लुक में भी काफी हॉट दिख रही हैं.

वहीं, एक्ट्रेस के परफेक्ट फिगर पर भी सभी की नजरें टिक गई हैं. अब फैंस उनकी इन अदाओं की खूब तारीफें करते हुए कमेंट कर रहे हैं.

कई प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं रुबीना

रुबीना दिलैक को पिछले दिनों 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा है. इस शो में एक्ट्रेस फर्स्ट रनरअप साबित हुईं. इसके अलावा रुबीना लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद की बेबाकी देख फिर उड़े होश, अब इस लिबास में दिखाई बोल्डनेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़