Rahul Bose के नाम पर रखा गया रग्बी स्टेडियम का नाम, जानिए क्यों एक्टर सम्मान से करते रहे इनकार

Bulbul एक्टर राहुल बोस को हाल ही में ओडिशा के मुख्यमंत्री ने काफी बड़ा सम्मान दिया. राहुल बोस के नाम पर एक खेल स्टेडियम का नाम रखा गया. हालांकि इससम्मान को पाकर राहुल बोस काफी चिंता में डूबे दिखाई दिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2023, 02:47 PM IST
  • राहुल बोस के नाम पर स्टेडियम
  • ओडिशा में मिला सम्मान
Rahul Bose के नाम पर रखा गया रग्बी स्टेडियम का नाम, जानिए क्यों एक्टर सम्मान से करते रहे इनकार

नई दिल्ली: एक्टर राहुल बोस इंडियन रगबी फुटबॉल यूनियन के प्रेसिडेंट भी हैं. हाल ही में उन्हें सम्मानित करते हुए ओडिशा में रग्बी स्टेडियम का नाम उनके नाम पर रखा गया. सबसे दिलचस्प बात ये रही कि इसी ओडिशा के मुख्मंत्री ने 6 अलग-अलग सेंटर्स का नाम बदलकर विश्वनाथन आनंद, अभिनव बिंद्रा, दिलीप टिर्की और दुती चंद किया.

लोगों का धन्यवाद

राहुल बोस को ये खिताब पाकर खुशी से ज्यादा दुविधा हो रही है. कहते हैं कि मुझे जिन लोगों के साथ ये सम्मान दिया गया वे सभी दिग्गज खिलाड़ी हैं. मुझे कही से भी नहीं लगता कि मैं इनके आस-पास भी हूं. एक्टर ने इस सम्मान के लिए आभार जताया. साथ ही कहते हैं कि वो कभी इस तरह के सम्मान की आशा भी नहीं कर रहे थे.

मेरे साथ ऐसा क्यों

राहुल बोस ने बताया कि जब उन्हें फोन पर सूचित किय गया कि उन्हें इस तरह का सम्मान दिया जाएगा तो वो कहने लगे कि प्लीज ऐसा मत कीजिए. फिर भी वो लगातार अनुरोध करते रहे. राहुल का कहना है कि वो एख ऐसे माहौल में पले-बड़े हैं जहां उन्होंने बिना किसी अवॉर्ड की चिंता कए बस अपना काम किया है.

खेल के लिए कुछ भी

एक्टर ने साथ ही बताया कि इस स्टेडियम का बनना उन लोगों की मेहनत का नतीजा है जो इससे जुड़े हैं. मैं जानता हूं कि अभी भी बहुत से लोग रग्बी के बारे में नहीं जानते हैं इसलिए ये सम्मान खेल के लिए है ना कि मेरे लिए. अगर मेरी वजह से खेल को कोई भी फायदा पहुंचता है तो इससे बढ़कर सम्मान की बात मेरे लिए क्या होगी.

इसे भी पढ़ें: नयनतारा ने पहली बार दिखाया अपने लाडलों का चेहरा, मासूमियत देख पिघल जाएगा आपका दिल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़