Saif Ali Khan: जब बीच सड़क पर सैफ अली खान की हो गई थी लड़ाई, गुस्से में कर दिया था ऐसा काम

Saif Ali Khan: बॉलीवीड एक्टर सैफ अली खान का एक मजेदार किस्सा उनके दोस्त और कलाकार कमल सदाना ने सुनाया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक्टर का सड़क पर एक अनजान शख्स से झगड़ा हो गया था. बात इतनी बढ़ गई थी कि दोनों ने एक-दूसरे को दांत काट लिया था. इस दौरान अमृता सिंह साथ थीं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 13, 2024, 06:58 PM IST
    • सैफ अली खान का रास्ते पर हो गया था झगड़ा
    • झगड़े के दौरान एक्टर ने व्यक्ति को लिया था काट
Saif Ali Khan: जब बीच सड़क पर सैफ अली खान की हो गई थी लड़ाई, गुस्से में कर दिया था ऐसा काम

नई दिल्ली: Saif Ali Khan: सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर में से एक माने जाते हैं. एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में एक्टर के एक करीबी दोस्त ने उनसे जुड़ा एक वाकया सुनाया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे. उन्होंने सैफ की राह चलते इंसान के साथ हुई लड़ाई के बारे में बताया कि कैसे दोनों के बीच झगड़ा हुआ और दोनों ने एक-दूसरे को दांत से काट लिया.

सैफ अली खान ने झगड़ें के बाद काट लिया था दांत

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में कमल सदाना ने दिलचस्प वाकया शेयर किया, जो 1990 का था. जब सैफ अली खान और अमृता सिंह साथ थे. कमल ने बताया, 'एक बार हम (वह, सैफ और अमृता सिंह) कहीं से लौट रहे थे और मुझे लगता है कि सैफ गाड़ी चला रहे थे. वंहा एक कार थी जो पीछे से आई और हमारे आगे से काटते हुए निकल गई. सैफ ने शायद उसे अपने हाथ से कुछ इशारा किया होगा.' कमल ने आगे बताया कि आगे उनका गाड़ी वाले से झगड़ा हो गया था जिसके बाद सैफ और दूसरा लड़का बीच सड़क पर अपनी कारों से उतर गए.  बाद में लड़ाई ने गंभीर रूप ले लिया क्योंकि दोनों ने एक-दूसरे को दांत काट लिया था। हालांकि बाद में दोनों हंसने लगे और गले भी लगा लिया.

सैफ अली को लगा टिटनेस का इंजेक्शन

कमल ने बताया कि लड़ाई खत्म होने के बाद दोनों सीधे अस्पताल गए और सैफ ने खुद को टिटनेस का इंजेक्शन लगवाया. दिलचस्प बात यह है कि सैफ अली खान और कमल सदाना के रिश्ते की शुरुआत अच्छी नहीं रही, क्योंकि सैफ अली खान ने 'बेखुदी' में उनकी जगह ले ली थी, जो कि उनकी पहली फिल्म मानी जाती. इस फिल्म से काजोल ने भी डेब्यू किया. हालांकि, बाद में उनमें गहरी दोस्ती हो गई, जो आज भी वैसी ही है. कमल ने उसी इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया कि सैफ की बहन सबा अली खान पटौदी आज भी उन्हें हर साल राखी बांधती हैं.

ये भी पढ़ें- वेंटिलेटर पर Jennifer Mistry की छोटी बहन, मुश्किल में जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़