दिलीप कुमार को याद कर सायरा बानो हुई इमोशनल, 100वीं बर्थ एनिवर्सरी पर छलके आंसू

Dilip Kumar Birth Anniversary: किसी के जाने के बाद भी उसकी याद आना बेहद आम है. हाल ही में सायरा बानो दिलीप कुमार को याद करते हुए बेहद इमोशनल हो गई. ऐसे में उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 11:20 AM IST
  • सायरा बानो ने पोंछा दिलीप कुमार का चेहरा
  • पोस्टर पर हाथ लगाकर हुईं इमोशनल
दिलीप कुमार को याद कर सायरा बानो हुई इमोशनल, 100वीं बर्थ एनिवर्सरी पर छलके आंसू

नई दिल्ली: दिवंगत ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की 100वीं वर्षगांठ का धमाकेदार सेलिब्रेशन आयोजित किया गया. इस दो दिवसीय फिल्म फेस्टिवल में उनकी पत्नी सायरा बानो भी पहुंची. फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन ने इस कार्यक्रम को Dilip Kumar Hero of Heroes का टाइटल दिया. ऐसे में जैसे ही सायरा बानो ने अपनी आंखों के नूर को पोस्टर देखा वो इमोसनल हो गईं.

पोस्टर लगीं छूने

सायरा बानो का अकेलापन और प्यार साफ तौर पर दिखाई दे रहा था. सायरा बानो बड़े प्यार से दिलीप कुमार के पोस्टर को छू रही थीं. ऐसा लग रहा था कि मानो वो पोस्टर छूकर ही उन्हें महसूस कर लेना चाहती हैं. बता दें िक इस खास मौके पर सायरा बानो के अलावा फरीदा जलाल, वहीदा रहमान और आशा पारेख भी नजर आईं.

दिलीप कुमार की दूसरी पत्नी

सायरा बानो दिलीप कुमार की दूसरी पत्नी थीं. बता दें कि दिलीप कुमार की पहली शादी आसमां रहमान से हुई थी. बाद में दिलीप ने 16 साल छोटी सायरा बानो से भी शादी की. नसीम बानो जो सायरा बानो की मां थीं उन्होंने ही दिलीप कुमार पर पारिवारिक दबाव बनवाया और सायरा की शादी उनसे करवाई थी.

2021 में हुआ देहांत

इस इवेंट में शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आए. बता दें कि फिल्म क्रांति में एक्टर को दिलीप कुमार के साथ काम करने का मौका मिला था. बता दें कि 98 साल की उम्र में साल 2021 में दिलीप कुमार ने आखिरी सांस ली. वो लंबे समय से उम्र संबंधित समस्याओं का सामना कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़