जब इस हसीना की वजह से शाहरुख और सलमान आपस में भिड़े! हाथापाई की आ गई थी नौबत

सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती की मिसाल दी जाती है. लेकिन एक समय था जब दोनों सुपरस्टार्स के बीच 36 का आंकड़ा था. एक पार्टी में सलमान-शाहरुख के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2024, 03:14 PM IST
  • जन्मदिन पार्टी में शाहरुख और सलमान के बीच हुई लड़ाई
  • सलमान और शाहरुख के बीच आ गई थी हाथापाई की नौबत
जब इस हसीना की वजह से शाहरुख और सलमान आपस में भिड़े! हाथापाई की आ गई थी नौबत

नई दिल्ली: सलमान खान और शाहरुख खान नें एक साथ कई फिल्मो में काम किया है. ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन दोनों की दोस्ती हिट थी. सलमान और शाहरुख के बीच काफी अच्छी दोस्ती है लेकिन एक समय था जब दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई थी. सलमान और शाहरुख का झगड़ा काफी चर्चा में रहा था. बॉलीवुड एक्टर ने अपनी दुश्मनी को दूर कर दोबारा दोस्त बन गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं दोनों की दुश्मनी की शुरुआत कैटरीना कैफ के जन्मदिन की पार्टी में हुई थी. 

साल 2008 में हुई थी लड़ाई 
साल 2008 में जब कटरीना कैफ के जन्मदिन पार्टी को सलमान खान ने होस्ट किया था. किंग खान पत्नी गौरी खान के साथ बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थए. इस दौरान शाहरुख खान ने सलमान खान पर तंज कसा, इसके बाद सलमान ने भी शाहरुख खान पर तंज कस दिया, इसके बाददोनों के बीच बात काफी बढ़ गई थी. दोनों स्टार के बीच हाथापाई की नौबत आ गई थी. कटरीना और गौरी खान को बीच-बचाव करना पड़ा था. 

बाबा सिद्दीकी ने दूर की दोस्ती 
साल 2008 के बाद दोनों एक्टर के बीच दुश्मनी बनी हुई थी. कई सालों तक दोनों के बीच अच्छे संबंध नहीं है. साल 2018 में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया था कि दोनों के बीच काम को लेकर लड़ाई नहीं हुई थी, बल्कि पर्सनल की वजह से हुई थी. वह इस बात से काफी शर्मिंदा भी हो गए थे. साल 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ नजर आए थे. कहा जाता है कि इसी पार्टी में दोनों की दोस्ती फिर से शुरू हुई थी. 

आज हैं जिगरी दोस्त 
शाहरुख खान और सलमान खान आज के समय में बी-टाउन में जिगरी दोस्त माने जाते हैं. शाहरुख और सलमान एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते हुए भी नजर आ चुके हैं. इतना ही दोनों स्टार्स को स्टेज पर साथ में डांस करते हुए भी देखा जाता है.  

ये भी पढ़ें- Sunil Grover Birthday Special: 'गुत्थी' बन लूटी महफिल, कभी सिर्फ 500 रुपये महीने की कमाई से मुंबई के पॉश इलाके में किया गुजारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़