Salman Khan की जान पर मंडराया खतरा, मैनेजर के हाथ लगा धमकी भरा ई-मेल

सलमान खान जहां शांतिपूर्वक अपने काम को करना चाहते हैं वहीं उनकी जान के दुश्मन बने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की ओर से एक और धमकी भरा ई-मेल भेज दिया गया है. सलमान खान को फिर एक बार जान से मारने की धमकी दी गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 10:18 PM IST
  • सलमान खान की जान पर खतरा
  • पीछे पड़े सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे
Salman Khan की जान पर मंडराया खतरा, मैनेजर के हाथ लगा धमकी भरा ई-मेल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. 18 मार्च को सलमान खान के नाम एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया. सलमान खान के मैनेजर ने मामले को गंभीरता से लिया और बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. ये मेल रोहित गर्ग नाम के ई-मेल से भेजा गया है.

झटका देखने को मिलेगा

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की ओर से बॉलीवुड के दबंग खान को ये ई-मेल भेजा गया है. 18 मार्च को सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल मिला. इस मेल में लिखा था कि गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यान सलमान खान से बात करनी है. इंटरव्यू तो देख लिया होगा शायद. अगर उसने नहीं देखा तो कह देना देख ले. हमें मैटर क्लोज करना है इसलिए बात करवा दो. फेस टू फेस बात करनी है तो वो भी बता दो. अभी टाइम से इन्फॉर्म कर दिया है अलगी बार सीधा झटका देखने को मिलेगा.

थाने में मामला दर्ज

सलमान खान के मैनेजर ने लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गर्ग और गोल्डी बराड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इससे पहले भी सलमान खान को इसी तरह की धमकी मिली थी. 2019 में हरियाणा के गैंगस्टर बिश्नोई के करीबी संपत नेहरा ने सलमान कान के गैलेक्सी अपार्टमेंट का कई दफा दौरा किया. हथियार की रेंज कम होने से उसने हमले का प्लान टाल दिया. दरअसल जब नेहरा को गिरफ्तार किया था तब वो अच्छे हथियार लेने हरियाणा जा रहा था.

कई बार टाला प्लान

दूसरी बार फिर सलमान खान के फार्म हाउस की रेकी की गई. सलमान खान के गार्ड से भी दोस्ती कर ली गई. कनाडा से गोल्डी ने शूटर्स मंगवाए थे. सारी रेकी हो चुकी थी लेकिन फिर एक बार टाइट सिक्योरिटी की वजह से सारा प्लान चौपट हो गया. लगातार सलमान खान के हर मूव पर नजर रखी जा रही है. लॉरेंस बिश्नोई के हाल ही में सामने आए इंटरव्यू में भी सलमान खान को लेकर कई बातें कही गई थीं.

ये भी पढ़ें- छत से गिरकर हुई थी मंगेतर Disha Salian की मौत, 2 साल बाद शादी करने चले रोहन राय 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़