सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद सतर्क हुई पुलिस

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद अब पुलिस फिल्मी हस्तियों की सुरक्षा को लेकर और सतर्क हो गई है. इसी के चलते अब खबर आई है कि सलमान खान की सिक्योरिटी भी काफी बढ़ा दी गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 05:25 PM IST
  • हाल ही में मीका सिंह की सुरक्षा बढ़ी थी
  • सलमान खान की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी
सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद सतर्क हुई पुलिस

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की 29 मई को दिन-दहाड़े गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. पूरा देश अब भी इस घटना से उभर नहीं पा रहा है. सिद्धू का निधन पूरे देश के लिए एक बड़ा सदमा है. सिद्धू पर हुए इस हमले से एक दिन पहले ही उनकी सिक्योरिटी कम की गई थी. हालांकि, अब सिंगर की मौत के बाद कई हस्तियों की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है.

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद हाल ही में सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) की सुरक्षा बढ़ाई गई थी. अब खबर आई है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की सिक्योरिटी में भी इजाफा कर दिया गया है. एक सीनियर ऑफिसर का कहना है कि ऐहतियात के तौर पर मुंबई पुलिस ने सलमान की ओवरऑल सिक्योरिटी बढ़ा दी है, ताकि सुपरस्टार को गैंगस्टर बिश्नोई और उसकी गैंग से सुरक्षित रखा जा सके.

हिट लिस्ट में थे सलमान खान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जिम्मेदार बताया जा रहा है. दूसरी ओर कहा जा रहा है कि सलमान पहले से ही बिश्नोई गैंग के निशाने पर थे. काले हिरण के शिकार के मामले में जब सलमान का नाम सामने आया, तो बिश्नोई समुदाय के लोगों की भावनाओं को काफी आहत पहुंची थी. बिश्नोई समुदाय काले हिरण को बहुत मानते हैं और इस शिकार से उन्हें काफी कष्ट हुआ था.

2020 में बिश्नोई गैंग ने की थी रेकी

बता दें कि 2020 में बिश्नोई गैंग के एक राहुल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. उस समय उसने अपने बयान में बताया था कि उन्होंने सलमान खान को मारने की योजना बनाई थी. इसकी रेकी करने के लिए वह मुंबई भी गया था. ऐसे में अब सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद पुलिस किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहती.

ये भी पढ़ें- करण वी ग्रोवर ने गर्लफ्रेंड पॉपी जब्बल संग रचाई शादी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़