Aayush Sharma Car Accident: आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट, मुंबई में गैस स्टेशन के नजदीक हुई दुर्घटना

Aayush Sharma Car Accident: सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के पति और एक्टर आयुष शर्मा की कार एक्सीडेंट हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घटना के वक्त एक्टर कार में नहीं थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 17, 2023, 02:20 PM IST
  • आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट
  • कार में मौजूद नहीं थे आयुष शर्मा
Aayush Sharma Car Accident: आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट, मुंबई में गैस स्टेशन के नजदीक हुई दुर्घटना

नई दिल्ली:Aayush Sharma Car Accident: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है.  लेकिन अच्छी बात ये है कि घटना के वक्त आयुष कार के अंदर नहीं थे. 

कार में नहीं थे एक्टर आयुष शर्मा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्सीडेंट के दौरान कार में सिर्फ आयुष शर्मा का ड्राइवर था. ड्राइवर मुंबई में कार लेकर गैस स्टेशन जा रहा था, तभी एक बाइक सवार आयुष शर्मा की कार से टकरा गया. अभी तक किसी के घायल होने की जानकारी नहीं मिली है. इस कार एक्सीडेंट को लेकर आयुष शर्मा या फिर सलमान खान की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है.

सलमान खान कि फिल्म से किया था डेब्यू

आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ शादी की है. कपल दो बच्चों के माता-पिता हैं. आयुष भी सलमान खान की तरह बॉलीवुड में नाम और पहचान बनाना चाहते हैं. उन्होंने साल 2018 में फिल्म 'लवरात्रि' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म सलमान खान ने अपने बैनर तले प्रोड्यूस किया था. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे आयुष शर्मा

साल 2023 के अक्टूबर में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने बॉलीवुड में 5 सालों का सफर पूरा कर लिया है. साल 2021 में आयुष शर्मा फिल्म 'अंतिम: द फाइनल लास्ट ट्रुथ' में दिखे थे, जिसमें उन्होंने पहली बार सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर किया था. अब एक्टर फिल्म 'रुसलान' (Ruslaan) में दिखेंगे. फिल्म 12जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़