हनी सिंह पर मेहरबान हुए 'भाईजान', रैपर के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan ) और रैपर हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) पिछले कुछ दिनों से लाइम लाइट में हैं. दोनों को हाल में ही आईफा 2022 में मस्ती करते हुए देखा गया था. हाल में ही दोनों स्टार्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 01:37 PM IST
  • सलमान खान के साथ काम करेंगे हनी सिंह!
  • 'भाईजान' फिल्म में रैप करते आ सकते हैं नजर
हनी सिंह पर मेहरबान हुए 'भाईजान', रैपर के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम हंक सलमान खान (Salman Khan ) कब किस पर मेहबान हो जाएं और कब किससे नाराज ये आज तक कोई नहीं जान पाया है. हाल फिलहाल में सलमान हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) पर कुछ ज्यादा मेहरबान नजर आ रहे हैं. तभी तो देखिए हनी के हाथ उनकी ही फिल्म लग गई है. खबर है दोनों जल्द ही साथ काम करते नजर आएंगे. हनी और सलमान का हाल में आईफा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें दोनों का मस्तीभरा अंदाज फैंस को खूब पसंद आया था. तब से फैंस दोनों के साथ काम करने का सपना देख रहे थे, पर उन्हें क्या पता था कि उनका ये सपना इतनी जल्दी पूरा हो जाएगा.

'भाईजान' में साथ कर सकते हैं काम

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म 'भाईजान' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्म पर कास्टिंग से जुड़ा काम शुरू हो चुका है. बता दें कि फिल्म में हनी सिंह की एंट्री हो गई है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म गानो की जिम्मेदारी हनी सिंह और श्रीदेवी प्रसाद को दी गई है.

पहले खबर थी की श्रीदेवी प्रसाद फिल्म से नहीं जुड़ेंगे, क्योंकि सलमान को उनका काम कुछ खास पसंद नहीं आया है, पर अब चर्चा है कि श्रीदेवी प्रसाद और हनी सिंह मिलकर धमाल मचाएंगे. बता दें श्रीदेवी प्रसाद ने सुपरहिट फिल्म 'Pushpa: The Rise' में  'Srivalli', 'Oo Antava Oo Oo Antava' और 'Saami Saami' जैसे सुपरहिट गाने दिए हैं.

सलमान के फैन हैं हनी

हनी सिंह को सलमान खान की फिल्म में मौका मिला है. यह सिंगर के लिए बड़ी खुशी की बात है. सभी जानते हैं कि जिस भी सिंगर या कंपोजर से सलमान खान का रिश्ता बिगड़ जाता है, फिर वह उसे अपने किसी भी प्रोजेक्ट में काम करने का मौका नहीं देते हैं.

हालांकि हनी सिंह हमेशा से ही सलमान खान के बड़े फैन रहे हैं और उनकी तारीफें करते रहे हैं. वह हमेशा से उनके साथ काम करना चाहते थे.

10 गाने हो सकते हैं रिलीज

बता दें कि हनी सिंह हालिया रिलीज दिव्या खोसला कुमार और गुरु रंधावा के गाने 'डिजाइनर' का भी हिस्सा थे. रैपर-सिंगर ने बताया कि वो जल्द ही 'बेबी आइ एम इन लव विद' गाना लॉन्च करने वाले हैं. खुद सलमान खान भी इस गाने से जुड़ना चाहते हैं. मीडिया से बातचीत में सलमान खान ने कैंडिड होते हुए कहा कि मैं एक नए गाने में दिव्या खोसला कुमार को लेना चाहता हूं, इस बातचीत में तुरंत शामिल होते हुए फराह खान ने कहा, मैं इस गाने को कोरियोग्राफ करूंगी. जिसके बाद बिना देरी किए हनी सिंह ने कहा- मेरे पास गाना तैयार है. हनी ये भी बताया कि इस साल वह बैक टू बैक 10 गाने रिलीज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- वेब सीरीज में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं काजोल, इस डायरेक्टर संग करेंगी काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़