Koffee with Karan 7: सामंथा रुथ प्रभु ने टॉलीवुड नेपोटिज्म का किया खुलासा, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बताई सच्चाई

Samantha Ruth Prabhu On Nepotism:  करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 7 में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अक्षय कुमार के साथ नजर आईं. शो में सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी राय रकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 04:28 PM IST
  • सामंथा रुथ प्रभु ने टॉलीवुड नेपोटिज्म पर रखी अपनी राय
  • सामंथा रुथ प्रभु ने बताई साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई
Koffee with Karan 7: सामंथा रुथ प्रभु ने टॉलीवुड नेपोटिज्म का किया खुलासा, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बताई सच्चाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (karan johar)का टॉक शो कॉफी विद करण 7 (Koffee with Karan 7)में हाल ही के एपिसोड में अक्षय कुमार और साउथ फिल्म एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु नजर आए. शो में दोनों ने जमकर मस्ती की साथ ही कई विषयों पर खुलकर बात की है. सामंथा रुथ प्रभु ने शादी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के नेपोटिज्म के बारे में खुलकर अपनी राय रखी है. अक्षय ने जहां बॉलीवुड नेपोटिज्म के बारे में बात की तो वहीं सामंथा रुथ प्रभु ने साउथ सिनेमा के नेपोटिज्म अपनी राय रखी. उन्होंने टॉक शो में कुछ ऐसा कह दिया जिससे सुन हर कोई हैरान हो गया. 

साउथ के नेपोटिज्म पर सामंथा ने कही ये बात 

करण जौहर ने अपने टॉक शो में सामंथा से सवाल करते हुए कहा- मेरे अनुसार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर एक्टर्स बिग बॉयज क्लब से आते हैं. वह साथ में बड़े होते हैं और दूसरे से उनकी जान पहचान होती है. साउथ फिल्मों में अक्सर लीड एक्टर किसी बेटा या फिर किसी का भतीज होता है. विजय देवरकोंडा जैसे आउटसाइडर्स बड़े एक्टर के तौर पर कम नजर आते हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए सामंथा ने कहा कि हर किसी के लिए परेशानी अलग-अलग होती है. सबको अपनी परेशानी से लड़ना होता है. फिल्म इंडस्ट्री में काम करना किसी खेल की तरह है. अगर आपके पिता कोच भी तो भी मैदान पर आप अपने अच्छे से खेल से आगे बढ़ सकते हैं. आपके पिता कोच है तो आपको मैदान में खेलने का मौका मिल सकता है. लेकिन जीत तो आपके प्रदर्शन से होगी. चाहे आपके पिता कितनी भी कोशिश कर लें आपका अच्छा प्रदर्शन ही गेम जीता सकता है. 

स्टार किड्स को होना पड़ता है बेइज्जत 

सामंथा ने करण के टॉक शो में आगे कहां कि- मैं अपनी बात करूं तो अगर में फिल्म इंडस्ट्री में फेल हो जाती हूं तो यह केवल मेरे परिवार और दोस्तों को पता होगा. वहीं अगर कोई स्टार किड फेल हो जाता है तो पूरे देश को पता होता है कि वह फेस हो गया है. कई बार स्टार किड अपने परिवार जितना नाम नहीं कमा पाते हैं जिसकी वजह से उनको काफी बेइज्जत किया जाता है. 

 नागा चैतन्य संग रिश्ते पर बोलीं सामंथा

करण के टॉक शो में सामंथा ने अपने और नागा चैतन्य के संग अपने रिश्ते पर खुलकर अपनी राय रखी. सामंथा की इन बातों को सुन आपको जरूर हैरानी होगी. शो में जब करण जौहर ने सामंथा से पूचा कि आप क्या  सामंथा और उनके पति चैतन्य एक दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्स रखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के लिए हार्ड फीलिंग्स रखते हैं. अगर आप हम दोनों के एक कमरे में बंद कर देते हैं तो आपको तेज धार वाली चीजों को छिपाना पड़ेगा. अभी तक हमारे बीच कुछ ठीक नहीं हुआ है. लेकिन उम्मीद है कि आने वाले समय में सब कुछ बदल जाए. 

इसे भी पढ़ेंः  Shamshera Twitter Review: जानिए कैसी है फिल्म? लोगों ने दिए ऐसे रिव्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़