Sanjay Dutt Politics: कंगना के बाद संजय दत्त भी शुरू करेंगे सियासी पारी? ट्वीट में कहा- 'मैं खुद बताऊंगा...'

Sanjay Dutt On Joining Politics: संजय दत्त ने राजनीति में आने की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. काफी समय से एक्टर को लेकर खबरें आ रही थी कि वह राजनीति में कदम रखने वाले हैं, जिसके बाद अब संजय दत्त ने ट्वीट कर सब साफ कर दिया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 8, 2024, 03:56 PM IST
    • फिल्मों के बाद सियासी पारी शुरू करेंगे संजय दत्त?
    • अफवाहों को लेकर एक्टर ने किया एक्स पर ट्वीट
Sanjay Dutt Politics: कंगना के बाद संजय दत्त भी शुरू करेंगे सियासी पारी? ट्वीट में कहा- 'मैं खुद बताऊंगा...'

नई दिल्ली: Sanjay Dutt On Joining Politics: देश में हर तरफ चुनाव का माहौल बना हुआ है. पॉलिटिकल पार्टीज लगातार रैली करने में लगी हुई हैं. इस बार राजनीति में   कई नए चेहरे देखने को मिलने वाले है. इस बीच खबर आ रही थी कि एक्टर संजय दत्त राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि वह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. अब इन अफवाहों पर एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए साफ कर दिया है.

संजय दत्त ने राजनीति में शामिल होने की खबरें की खारिज

सोमवार को संजय दत्त ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया, 'मैं राजनीति में शामिल होने के बारे में सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहूंगा. मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. अगर मैं राजनीति में कदम रखने का फैसला करता हूं राजनीतिक क्षेत्र तो मैं इसकी घोषणा करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा.' उन्होंने आगे कहा, 'अभी तक मेरे बारे में खबरों में जो चल रहा है, उस पर विश्वास करने से बचें.'

करनाल से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के फैले थे रूमर्स

बता दें कि संजय दत्त के पिता कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री रहे थे. उनकी बहन प्रिया दत्त भी सांसद रह चुकी हैं. हरियाणा की करनाल सीट पर कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारना चाहती है जिस कारण संजय दत्त का नाम चर्चा में है. इसके अलावा, एक्टर इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के लिए प्रचार करने के लिए कई बार हरियाणा आए थे. अभय सिंह के साथ नजर आने के बाद से उनको लेकर अफवाहें उड़ना शुरू हुईं थी. हालांकि, अब एक्टर ने खुद ही ऐसी सभी खबरों को खारिज कर दिया है.

संजय दत्त वर्क फ्रंट

संजय दत्त हाल ही में विजय के साथ तमिल एक्शन थ्रिलर लियो में दिखाई दिए थे. पिछले साल शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' में संजय दत्त का कैमियो भी देखने को मिला था. एक्टर अब अहमद खान द्वारा निर्देशित वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त, 'वेलकम टू द जंगल' में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पटानी और अरशद वारसी के साथ स्टार-स्टडेड कलाकारों का हिस्सा होंगे.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut controversy: बीफ खाने की अफवाहों पर कंगना रनौत का पलटवार, बोलीं- 'सच्ची हिन्दू...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़