गांधी जयंती पर संजय दत्त को आई बापू की याद, वीडियो शेयर कर दिखाई गांधीगिरी

Gandhi Jayanti: संजय दत्त की फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई बेहद ही कमाल की फिल्म थी. गांधी के सिद्धांतों पर बात करती हुई ये फिल्म हंसाती और गुदगुदाती है. ऐसे में संजय दत्त ने गांधी जयंती की बधाई दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 03:32 PM IST
  • संजय दत्त ने ऐसे मनाई गांधी जयंती
  • शेयर किया फिल्म का एक पुराना सीन
गांधी जयंती पर संजय दत्त को आई बापू की याद, वीडियो शेयर कर दिखाई गांधीगिरी

नई दिल्ली: देशभर में आज 153वीं गांधी जयंती मनाई जा रही है. ऐसे में सभी अपने तरीके से गांधी के सिद्धांतों पर बात करते नजर आ रहे हैं. संजय दत्त की गांधीगिरी को कौन भूल सकता है. लगे रहो मुन्ना भाई में उन्होंने गांधी के विचारों को मजेदार तरीके से ऑडिएंस तक पहुंचाया. ऐसे में संजू बाबा एक बार फिर दर्शकों के बीच एक कास मैसेज लेकर आए हैं.

गांधी जी की आई याद

लगे रहे मुन्ना भाई तो आपको याद होगी ही. फिल्म में गांधी के सिद्धांतों को बड़े ही मजेदार तरीके से दिखाया जाता है. ऐसे में संजय दत्त ने लगे रहो मुन्ना भाई की एक पुरानी नवीडियो शेयर की है. जिसमें वो सरकिट को बापू के एक अहिंसावादी सिद्धांत के बारे में बताते हैं.

संजय दत्त को पड़ा थप्पड़

फिल्म के एक सीन को आप ट्वीट में देख सकते हो. संजय दत्त सिक्योरिटी गार्ड से विनम्र निवेदन कर रहे होते हैं कि तभी सिक्योरिटी गार्ड मुन्ना भाई के एक गाल पर थप्पड़ जड़ देता है. ऐसे में सरकिट अपने भाई को थप्पड़ पड़ता देख तैश में आ जाते हैं. ऐसे में मुन्ना भाई बापू के सिद्धांतों का हवाला देकर सरकिट को रोक लेते हैं.

पड़े दो थप्पड़

संजय दत्त कहते हैं कि बापू ने कहा था कि एक गाल में थप्पड़ पड़े तो दूसरा गाल आगे कर लो. दूसरा गाल आगे आते ही सिक्योरिटी गार्ड और जोर से थप्पड़ जड़ देता है. फिर क्या मुन्ना को और गुस्सा आ जाता है वो एक मुक्का मारता है और गार्ड वहीं ढेर हो जाता है. कुल मिलाकर बापू ने दो थप्पड़ के बाद क्या करना होता है नहीं बताया होता है. इस तरह गांधी जयंती की शुभकामनाएं दी गई.

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़