Sara Ali Khan: व्हाइट शरारा में कहर ढा रही हैं सारा अली खान, शोख अदाओं ने लूटी महफिल

Sara Ali Khan: सारा अली खान हर लुक में लोगों को दीवाना बना लेती हैं. इस बार उन्होंने देसी अंदाज में भी बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए अपनी नई फोटोज शेयर की हैं, जिन पर से फैंस के लिए नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 11:34 PM IST
  • सारा अली खान दिखीं खूबसूरत
  • सारा ने शरारा ड्रेस में ढाया कहर
Sara Ali Khan: व्हाइट शरारा में कहर ढा रही हैं सारा अली खान, शोख अदाओं ने लूटी महफिल

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के लिए तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के कारण भी सुर्खियो में आ जाती हैं. खासतौर पर अपने फनी वीडियोज की वजह से एक्ट्रेस ने सबका दिल जीता है. हालांकि, इस बार वह अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. लेटेस्ट लुक में सारा ऑफ व्हाइट कलर का थ्रेड वर्क वाला शरारा पहने हुए नजर आ रही हैं.

Sara Ali Khan ने दिखाई सादगी

सारा ने इस लुक में अपनी कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की हैं. इस शरारा के साथ डीपनेक ब्लाउज और शीयर श्रग कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को अलग-अलग अंदाज में कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किय है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने अपने इस लुक न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं.

सारा ने दिखाए अलग अंदाज

शरारा लुक में तो सारा बेहद खूबसूरत दिख ही रही हैं. इसके साथ ही आगे की स्लाइड्स में उन्होंने अपना हॉट अवतार भी दिखाया है. कुछ तस्वीरों में सारा ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं. उन्होंने यहां ब्लैक जीन्स, मैचिंग का क्रॉप टॉप और ब्लैक ही जैकेट पहनी है. वहीं, एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ही हाई हील्स  कैरी की है. इस लुक को भी उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा अली खान

दूसरी ओर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. इस समय वह 'गैसलाइट', 'ऐ वतन मेरे वतन' और कुछ अनटाइटल्ड फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez Video: जैकलीन फर्नांडिस ने स्किन टाइट जंपसूट में दिए किलर पोज, चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़