Liger : फैन की ऐसी हरकत देख विजय देवरकोंडा को लगा झटका, बीच में रोका फिल्म का प्रमोशन

'लाइगर' (Liger) फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले साउथ अभिनेता विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म में अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी नजर आने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2022, 10:30 AM IST
  • 'लाइगर' का प्रमोशन करने पहुंचे विजय-अनन्या
  • मॉल में एक्टर को देख बेहोश हुई फीमेल फैन
Liger : फैन की ऐसी हरकत देख विजय देवरकोंडा को लगा झटका, बीच में रोका फिल्म का प्रमोशन

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) 'लाइगर' (Liger) फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वहीं इसी फिल्म से अनन्या पांडे साउथ फिल्मों में अपना डेब्यू कर रही हैं. स्टार्स की यह फिल्म पैन इंडिया के तहत बन रही है. दोनों स्टार्स जोरशोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं मेकर्स भी फिल्म को हिट कराने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं.

प्रमोशन के दौरान बेकाबू हुए फैंस

अनन्या और विजय की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. विजय के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड भी हैं. लाइगर के प्रमोशन के लिए विजय और अनन्या मुंबई के एक मॉल में पहुंचे थे.

जहां कुछ ऐसा हुआ कि प्रमोश को बीच में रोक दिया गया. एक्टर को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई. विजय को देखकर उनकी फीमेल फैंस रोने लगीं और उनका नाम जोर जोर से चिल्लाने लगीं.

एक फैंस हुईं बेहोश

विजय मॉल के बीच में बने स्टेज पर जैसे ही आए, वैसे ही ऑडियन्स बेकाबू हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही विजय स्टेज पर आए तो चारो तरफ से उनके नाम को लोग चिल्लाने लगे थे. जिसे देख ऑर्गनाइजर चौंक गए. कुछ फीमेल फैंस बेहोश हो गई थीं और कुछ रोने लगी थीं. कई फैंस विजय के पोस्टर और स्केच लेकर आए थे. वह लोग विजय वी लव यू कह रहे थे. 

बीच में रोका ईवेंट

इतनी भीड़ और फैंस को बेकाबू होते देख एक्टर काफी डर गए थे. लोगों को बैरिकेड्स को धक्का देता देख और विजय के पास आते हुए देख इस इवेंट को बीच में ही रोक दिया गया. सिक्योरिटी के डर से विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे को इवेंट से बीच में ही जाना पड़ा. 'लाइगर' की बात करें तो इस फिल्म में विजय और अनन्या के साथ राम्या कृष्णन भी नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- 'स्टार ट्रेक' की एक्ट्रेस ने 89 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, निकेल निकोल्स को श्रद्धांजलि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़