Jawan: रिलीज से पहले शाहरुख खान की 'जवान' ने की बंपर कमाई, करोड़ों में बिके ओटीटी राइट्स

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ जाता है. अब एक बार फिर से फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसे सुन लोगों के होश उड़ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 02:40 PM IST
  • करोड़ों की कीमत में बिके ओटीटी राइट्स
  • जवान को लेकर चर्चा में हैं शाहरुख खान
Jawan: रिलीज से पहले शाहरुख खान की 'जवान' ने की बंपर कमाई, करोड़ों में बिके ओटीटी राइट्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान पिछले लंबे वक्त से किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बने हुए हैं. इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं, जिसमें से एक उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' भी है. शाहरुख के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ जाता है. 

'जवान' ने रिलीज से पहले ही की मोटी कमाई

अब एक बार फिर से फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसे सुन लोगों के होश उड़ गए हैं. जहां पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म से साउथ के मशहूर विलेन विजय सेतुपति जुड़ गए हैं, वहीं अब 'जवान' के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट आ रही है. दरअसल, सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भारी भरकम रकम में बेचे गए हैं. 

खबर सुन उड़ जाएंगे आपके होश

रिपोर्ट्स के अनुसार जहां फिल्म के ओटीटी राइट्स 'नेटफ्लिक्स' के पास हैं, वहीं इसके सैटेलाइट राइट्स 'जीटीवी' ने खरीदे हैं.

एक ट्विटर हैंडल ने दावा किया है कि 'जवान' के सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स तकरीबन 250 करोड़ में बिके हैं. हालांकि, इस रिपोर्ट पर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं है. 

2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

बता दें कि शाहरुख खान की यह पहली ऐसी फिल्म है, जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही है. जवान को अभिनेता की पत्नी गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं.  बता दें कि शाहरुख की ये फिल्म 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. 'जवान' में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढे़ं- Death Anniversary: 16 भाषाएं, 40 हजार गाने, कुछ ऐसा था एस.पी.बालासुब्रमण्यम का सुहाना सफर, बस इस बात का रहा जिंदगीभर अफसोस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़