शाहरुख खान ने जवान की रिलीज से पहले फिल्म को लेकर कही ये बात

एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही रिलीज होने वाली है. एक्टर ने जवान की रिलीज से पहले फिल्म को बताया है कि कैसे फिल्म समाज की कुरितियों को दूर करने के लिए लोगों को जागरुक कर सकती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2023, 08:28 PM IST
  • 7 सितंबर को रिलीज होगी जवान
  • शाहरुख खान ने कही ये बात
शाहरुख खान ने जवान की रिलीज से पहले फिल्म को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: अभिनेता शाहरुख खान ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म 'जवान' महिला सशक्तिकरण और अधिकारों के लिए लड़ाई के बारे में है. तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' एक ऐसे व्यक्ति के भावनात्मक सफर को दर्शाती है, जो समाज की कुरितियों को दूर करना चाहता है. 

7 सितंबर को होगी रिलीज 
एक्शन थ्रिलर 'जवान' सात सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. सोशल मीडिया मंच एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर प्रशंसकों के साथ एक सवाल-जवाब सत्र (आस्क एसआरके) में शाहरुख से पूछा गया कि वह 'जवान' के माध्यम से क्या संदेश देना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ''यह फिल्म दिखाती है कि कैसे हम बतौर नागरिक 

जवान को लेकर कही ये बात 
अपने आस-पास वे बदलाव ला सकते हैं, जो हम लाना चाहते हैं. महिलाओं को सशक्त बनाना और अधिकारों के लिए लड़ाई.'' निर्माण कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी 'जवान' की निर्माता गौरी खान और फिल्म के सह-निर्माता गौरव वर्मा हैं. 

फिल्म की स्टार कास्ट 
फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा मुख्य किरदार में हैं, साथ ही दीपिका पदुकोण विशेष भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में अभिनेत्री सान्या मलहोत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धी डोगरा, सुनिल ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा जैसे कलाकार भी हैं. 

इनपुट- भाषा 

 

ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor Birthday: एक अंगूठी ने राजेश खन्ना-ऋषि कपूर बीच ला दी थी दरार, 'खुल्लम-खुल्ला' में शेयर किया किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़