शहनाज गिल ने मजाक उड़ाने वाले यूजर्स को दिया मुंह तोड़ जबाब, गाया इंग्लिश सॉन्ग

बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने जस्टिन बीबर का पीचिस गाना गाया और यूजर्स को बताया कि उन्हें बहुत अच्छी इंग्लिश बोलने आती है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2021, 09:59 AM IST
  • शहनाज गिल ने पूछा कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती?
  • शहनाज गिल ने गुनगुनाया जस्टिन बीबर का पीचिस सॉन्ग
शहनाज गिल ने मजाक उड़ाने वाले यूजर्स को दिया मुंह तोड़ जबाब, गाया इंग्लिश सॉन्ग

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जब से कलर्स चैनल के विवादित शो बिग बॉस से बाहर आईं हैं, तब से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शहनाज गिल अब किसी भी परिचय किसा मोहताज नहीं हैं. 

शहनाज गिल ने गाया जस्टिन बीबर का 'पीचिस' सॉन्ग

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट पर छाई रहती हैं और आए दिन ट्विटर पर टेंड्र होती हैं. हाल ही में शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जस्टिन बीबर का 'पीचिस' सॉन्ग को गाती नजर आ रही हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सुनील ग्रोवर ने क्यों सोशल मीडिया को कहा वरदान? सुनाई OTT की कहानी

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं शहनाज

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का खूब मनोरंजन करती हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जस्टिन बीबर के फेमस सॉन्ग 'पीचिस' को गाते हुए नजर आ रही हैं और अपनी शानदार गायकी दिखा रही हैं.

शहनाज गिल ने पूछा कौन कहता है मुझे इंग्लिश नहीं आती?

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया, वह तुरंत वायरल हो गया. वीडियो में शहनाज गिल कहती हैं 'कौन कहता है मुझे अंग्रेजी बोलनी नहीं आती चाहे पंजाबी टच आए, लेकिन इंग्लिश-इंग्लिश ही होती है तो सुनो और फिर वो 'पीचिस' सॉन्ग गुनगुनाने लगती हैं.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर की यादों ने फिर नम की आंखें, नीतू कपूर, रिद्धिमा और करीना ने शेयर किए इमोशनल पोस्ट

जल्द आएंगी पंजाबी फिल्म में नजर 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और लगातार कमेंट कर शहनाज की तारीफ कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 13 के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लगातार बड़े-बड़े प्रोजेक्टस मिल रहे हैं. वह जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म में नजर आने वाली है. हाल ही में उनका और बादशाह (Badshah) का नया सॉन्ग 'फ्लाई' (Fly) रिलीज हुआ था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़