शिवालिका ओबेरॉय को अभिषेक पाठक ने पहनाया मंगलसूत्र, सात फेरे लेकर हमेशा के लिए थामा हाथ

शादी सात जन्मों का बंधन है. सेलेब्स के लिए 2022 और 2023 वेडिंग का सीजन है. हाल ही में इस सीजन को और स्पेशल बनाते हुए शिवालिका ओबेरॉय और अभिषेक पाठक ने भी सात फेरे ले लिए हैं. एक-दूसरे के साथ हमेशा के लिए जोड़ा नाम.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2023, 11:25 AM IST
  • शिवालिका की खुशी का नहीं रहा ठिकाना
  • अभिषेक पाठक से की लव मैरिज
शिवालिका ओबेरॉय को अभिषेक पाठक ने पहनाया मंगलसूत्र, सात फेरे लेकर हमेशा के लिए थामा हाथ

नई दिल्ली: 'दृश्मय 2' के डायरेक्टर और 'खुदा हाफिज' एक्ट्रेस ने गोवा में शादी कर ली. शादी के बाद कपल्स ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज पोस्ट किए जिन्हें देखकर फैंस अफना दिल हार बैठे.शिवालिका और अभिषेक इन तस्वीरों में मेड फॉर इच अदर लग रहे हैं.शिवालिका ने प्यार जताते हुए काफी लंबा पोस्ट भी शेयर किया है.

शिवालिका लगीं परी से भी ज्यादा सुंदर

शिवालिका अपनी वेडिंग की एक झलक देते हुए लिखती हैं कि आप प्यार को नहीं खोजते प्यार आपको खोजता है. भाग्य, रेखाएं और तारों में बहुत कुछ लिखा होता है.9 फरवरी 2023 को अपने चाहने वालों के बीच हमने शादी की. ये हमारी लाइफ का सबसे मैजिकल मोमेंट है. यादों और प्यार से भरा ये दिल हम इस नई जर्नी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

फिल्म में किया काम

शिवालिका और अभिषेक की मुलाकात खुदा हाफिज के सेट पर हुई थी. फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक थे. वही फिल्म के सीक्वल में भी शिवालिका ने ही काम किया.2022 में अभिषेक ने शिवालिका के साथ सगाई कर ली. अभिषेक की दृश्यम 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े. तुर्की में अभिषेक ने शिवालिका को रिंग पहनाकर प्रपोज किया था.

कर ली थी सगाई

शिवालिका ओबेरॉय का इससे पहले नाम करम राजपाल के साथ जोड़ा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2018 में सगाई भी कर ली थी जो ज्यादा समय तक नहीं चल पाई. दृश्यम 2 से उन्होंने डायरोक्टोरियल डेब्यू  किया. फिलहाल उनकी प्यारी सी फोटोज पर लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं और आगामी जीवन के लिए बधाई दे रहे हैं,

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed On Lucknow: उर्फी जावेद ने लखनऊ का नाम बदलने पर किया रिएक्ट, धर्म को लेकर कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़