सिंगर सनम पुरी ने गुपचुप रचाई गर्लफ्रेंड संग शादी, नागालैंड से सामने आया वीडियो

सिंगर सनम पुरी ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ज़ुचोबेनी तुंगो से शादी कर ली है. दोनों ने नागालैंड में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई. अब इस ग्रैंड सेरेमनी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2024, 06:45 PM IST
    • सनम पुरी ने की गर्लफ्रेंड से शादी
    • लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे सनम
सिंगर सनम पुरी ने गुपचुप रचाई गर्लफ्रेंड संग शादी, नागालैंड से सामने आया वीडियो

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर सनम पुरी (Sanam Puri) शादी के बंधन में बंध गए हैं. सनम ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ज़ुचोबेनी तुंगो के साथ नागालैंड में शादी की है. बताया जा रहा है कि दोनों ने गुरुवार, 11 जनवरी को शादी की है. अब शादी का एक इंसाइड वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सनम और ज़ुचोबेनी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सनम के एक फैन पेज से शेयर किया है.

खूबसूरत दिख रही हैं ज़ुचोबेनी

इस वीडियो में ज़ुचोबेनी को एक पारंपरिक व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, डायमंड ईयररिंग्स और हाई बन हेयरस्टाइल से कंप्लीट किया है. यहां वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, सनम पुरी ब्लैक ब्लेजर सूट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं.

सनम पुरी को मिल रही हैं शुभकामनाएं

अब ये वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल  हो रहा है. चाहने वालों ने सिंगर को जिंदगी के एक नए सफर के लिए ढेरों शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi (@sanam_juhi)

बता दें कि सनम पुरी को उनके सुपरहिट 'इश्क बुलावा' और 'धत तेरी की' जैसे गानों के लिए जाना जाता है. वह  पॉप-रॉक बैंड के प्रमुख सिंगर भी हैं.

जु़चोबेनी भी हैं सिंगर

दूसरी ओर ज़ुचोबेनी के बारे में बात करें तो वह भी पेशे से सिंगर हैं. इसके अलावा वह मॉडलिंग भी करती हैं. सनम और ज़ुचोबेनी ने कभी अपने रिश्ते को दुनिया से छिपाने की कोशिश नहीं की. अक्सर दोनों अपने सोशल मीडिया पेज पर साथ में कई फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. बीते दिन ही ज़ुचोबेनी ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्राइड टू बी का वीडियो शेयर किया था.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के सामने आएगी अनुपमा, पाखी करेगी घर के बंटवारे की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़