माधुरी दीक्षित के रंग में रंगीं सोनाक्षी सिन्हा, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं और इसकी वजह उनका लेटेस्ट फोटोशूट है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 05:36 PM IST
  • सोनाक्ष सिन्हा ने कराया फोटोशूट
  • शाही अंदाज से फैंस का जीता दिल
माधुरी दीक्षित के रंग में रंगीं सोनाक्षी सिन्हा, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: खूबसूरत एक्ट्रेस में एक सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपनी शानदार अदाकारी और तीखे नैन नक्स के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस के खूबसूरती पुरानी हिरोइन्स की याद दिला देती है. सोशल मीडिया पर भी सोनाक्षी सिन्हा काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो को साझा करती रहती हैं. हाल ही में दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और रॉयल लुक में नजर आ रही हैं.

हरे रंग में रंगी सोनाक्षी सिन्हा 

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप सोनाक्षी सिन्हा को काफी रॉयल लुक में देख सकते हैं. उनका लुक देवदास फिल्म में माधुरी दीक्षित के मार डाला सॉन्ग वाले लुक से इंस्पायर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

हरे कलर के लहंगा चुनरी के ट्रेडिशिनल अंदाज में सोनाक्षी सिन्हा कहर बरपा रही हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में सोनाक्षी ने देवदास फिल्म का मार डाला सॉन्ग लगा रखा है, जिस पर एक्ट्रेस झूमती नाचती दिखाई दे रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सोनाक्षी ने ढाया कहर

सोनाक्षी ने काफी रॉयल ड्रेस पहनी हुई है. एक्ट्रेस की ड्रेस हरे रंग की है. जिस पर गोल्डन थ्रेड से बारीक काम किया गया है. सोना ने अपने लुक को गोल्ड डायमंड नेक पीस, हैवी ईयररिंग, मैंचिंग मांग टीका, सिंपल बन के साथ पूरा किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

वहीं उन्होंने बालों को खूबसूरत गजरे के साथ सजाया है. 

फैंस ने की तारीफ

माधुरी स्टाइल में उनका लुक और डांस दोनों ही लाजवाब हैं. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का ये लेटेस्ट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स सोनाक्षी के इस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को कुछ ही मिनटों में 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मि चुके हैं. वहीं कमेंट में फैंस जमकर सोना की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बॉयकॉट के बीच आलिया भट्ट पर फैंस ने बरसाया प्यार, एक्ट्रेस बोली- ''गर्व से कहूंगी कि मैं...''

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़