सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की वेडिंग रिसेप्शन वेन्यू का वीडियो आया सामने, देखें पहली झलक

sonakshi sinha zaheer iqbal wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग वेन्यू का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में खूबसूरत रिसेप्शन वेन्यू दिख रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2024, 07:35 PM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की वेडिंग रिसेप्शन
  • सोनाक्षी सिन्हा-जहीर वेडिंग वेन्यू का वीडियो वायरल
सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की वेडिंग रिसेप्शन वेन्यू का वीडियो आया सामने, देखें पहली झलक

नई दिल्ली: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी और जहीर की शादी 23 जून को हुई है. वहीं सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर की वेडिंग वेन्यू का वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो आया सामने 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सोनाक्षी सिन्हा और इकबाल की वेडिंग रिसेप्शन का बताया जा रहा है. वीडियो में रेड कार्पेट की झलक देखने को मिल रही है. इस रेड कारपेट पर सेलेब्स पोज देंगे. रेड कारपेट को रेड और पिंक कलर के फूलों से बैग्राउंड से सजाया गया है.

सेलेब्स की एंट्री 
सेलेब्स की एंट्री होना शुरू हो गई है. कुछ समय पहले हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा की को स्टार अदिति राव हैदी और सिद्धार्थ वेन्यू पर पहुंचे हैं. एक्टर आयुष शर्मा भी वेन्यू पर पहुंच गए हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो वायरल हो रही है. 

1000 गेस्ट 
सोनाक्षी और जहीर की रिसेप्शन पार्टी में गेस्ट लिस्ट को लेकर खबरें आ रही हैं कि 1000 से ज्यादा मेहमान शामिल होंगे. बॉलीवुड से लेकर बड़े-बड़े राजनेता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स की बात करें को सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार इस पार्टी का हिस्सा होंगे. 

ये भी पढ़ें- Raj Babbar Birthday: 73 साल के राज बब्बर ने कभी डिंपल यादव की दी थी मात, दूसरी शादी को लेकर हुई थी खूब कॉन्ट्रोवर्सी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़