सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने की सगाई, SSR फैंस ने कहा 'कर्मा कभी पीछा नहीं छोड़ता'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 11:53 AM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने की सगाई
  • SSR फैंस ने किया ट्रोल, परेशान होकर कमेंट सेक्शन किया बंद
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने की सगाई, SSR फैंस ने कहा 'कर्मा कभी पीछा नहीं छोड़ता'

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं, उन्होंने सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और सुशांत के फैंस उन्हें ट्रोल करने लगें. 

सुशांत की मौत के मामले में सिद्धार्थ का नाम आया था सामने

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद दो लोगों का नाम सामने आया था, जिसमें से पहला नाम उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का था. वहीं दूसरा नाम सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) का था. 

सिद्धार्थ पिठानी ने कर ली सगाई

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth pithani (@pithanisiddharth)

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था. अब सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने सगाई कर ली है. इस तस्वीर में वह अपनी मंगेतर के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों तमिल लड़के के साथ ही शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं रश्मिका मंदाना?

तस्वीर देख सुशांत के फैंस का फूटा गुस्सा

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) की तस्वीर देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस का गुस्सा फूट गया और वह सिद्धार्थ पिठानी ट्रोल करने लगें. ट्रोलिंग से परेशान सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है.

सिद्धार्थ ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया

हाल ही में सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने अपने इंस्टाग्राम पर मंगेतर के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया है. फोटो साझा कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जस्ट एंगेज्ड’, ‘नए सफर की शुरुआत’, लेकिन सुशांत के फैंस को यह बात रास नहीं आई. वह सिद्धार्थ की इस खुशी से बिलकुल भी खुश नहीं हैं. वह सोशल मीडिया पर लगातार सिद्धार्थ पिठानी को ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में कोरोना का कहर जारी, रोकनी पड़ी टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग

कर्मा कभी किसी का पीछा नहीं छोड़ता

एक सुशांत के फैन ने कमेंट कर लिखा, "दोस्त अभी भी जांच पूरी नहीं हुई है, तेरा नंबर जल्द आएगा". वहीं एक फैन ने लिखा, "कर्मा कभी किसी का पीछा नहीं छोड़ता, उसका नंबर भी जल्द आएगा.” ट्रोलिंग से परेशान होकर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने कमेंट सेक्शन तक बंद कर दिया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़