सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस अभिनेता के साथ पार्टी कर लौटीं रिया चक्रवर्ती!

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. कुछ वक्त जेल में बिताने के बाद अब आखिरकार रिया अपनी निजी जिंदगी को फिर से सामान्य करने की कोशिश कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2021, 03:27 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती की जिंदगी अब वापस सामान्य हो रही है
  • सुशांत की मौत के बाद रिया काफी मुश्किलों में रही थीं
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस अभिनेता के साथ पार्टी कर लौटीं रिया चक्रवर्ती!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पूरे देश के लिए एक बड़ा सदमा थी. इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी सुर्खियों में रही. अभिनेता के निधन के बाद रिया काफी सुर्खियों में सुशांत के परिवार और फैंस ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें ट्रोल भी किया. किा को कुछ दिन जेल में भी रहना पड़ा था.

साकिल सलीम के साथ दिखीं रिया

रिया के खिलाफ कई बातें हो चुकी हैं. हालांकि, अब अभिनेत्री की जिंदगी की दोबारा पटरी पर आती दिख रही है. ऐसे में उन्हें हाल ही में अभिनेता साकिब सलीम के साथ देखा गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों को अलीबाग से लौट रहे थे. दोनों ही यहां काफी कैजुअल लुक में दिखाई दिए.

अलिबाग पहुंची थीं रिया

कहा जा रहा है कि 8 अप्रैल को साकिब ने अलिबाग में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इसी पार्टी में शामिल होने के लिए रिया भी वहां पहुंची थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस दौरान उनके साथ मशहूर फिल्मकार मनीष मल्होत्रा भी नजर आए. अब सोशल मीडिया पर इनकी यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

सुशांत के परिवार ने लगाए थे रिया पर गंभीर आरोप

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे हड़पने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि, यह आरोप कभी साबित नहीं हो पाए, बल्कि इस केस में जुटे ड्रग्स कनेक्शन की वजह से रिया को कुछ समय तक जेल में रहना पड़ा था.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं रिया

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को जल्द ही रुमी जाफरी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चेहरे' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में रिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अन्नू कपूर (Annu Kapoor) जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ही नहीं, इन सितारों के चैप्टर ने भी स्कूल के बच्चों को पढ़ाया जिंदगी का पाठ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़