खूबसूरत दिखने के लिए तब्बू ने खर्च किए थे 50 हजार रुपये, बाद में हुआ पछतावा

Tabu: तब्बू बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने शानदार अभिनय से बी टाउन में एक अलग छाप छोड़ी है. 50 की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगती हैं. हाल ही में तब्बू ने एक महंगी क्रीम को लेकर एक इंसिडेंट शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 23, 2022, 08:07 PM IST
  • खूबसूरती के लिए तब्बू ने खर्च किए 50 हजार
  • महंगी क्रीम खरीदने के बाद हुआ पछतावा
खूबसूरत दिखने के लिए तब्बू ने खर्च किए थे 50 हजार रुपये, बाद में हुआ पछतावा

नई दिल्ली:Tabu: तब्बू हिंदी सिनेमा की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने शानदार अभिनय के द्वारा बॉलीवुड में एक अलग मुकाम को हासिल किया है. तब्बू पिछले 3 दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. जल्द ही एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ फिल्म भोला में नजर आएंगी. अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं. एक्ट्रेस 50 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. हाल ही में तब्बू ने एक महंगी क्रीम खरीदने का इंसिडेंट शेयर किया है. 

एक्ट्रेस ने जब खरीदी महंगी क्रीम 
तब्बू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ब्यूटी सीक्रेट्स पर बात करते हुए एक इंसिडेंट को शेयरकिया है. एक्ट्रेस बताया कि उनकी ब्यूटी का कोई सीक्रेट नहीं है. एक बार मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिथाली ने मुझे पूछा आपकी स्किन बहुत प्यारी लग रही है, आप कोई नुस्खा आजमा रही हैं? एक दिन में मैंने बाया है कि मैंने कॉफी लगाई है और कुछ प्लाइंस भी उगाएं हैं. उसने मेरी बात सुनकर कहा कि आप ऐसा नहीं कर सकती हैं. आपको क्रीम यूज करनी चाहिए. उसने मुझे 50 हजार की क्रीम लेने का सलाह दिया था. 

क्रीम लेने के बाद हुआ पछतावा 
तब्बू ने इंटरव्यू में आगे कहा कि मैंने एक बार क्रीम खरीद तो लिया, लेकिन आगे नहीं खरीदूंगी. एक्ट्रेस ने आगे कि मैं अपने चेहर के लिए कुछ भी नहीं करती हैं लेकिन मैं सोचती हूं मैं अच्छी दिखूं. मुझे लगता है कि अगर आप एक्टर नहीं है तो भी अच्छा दिखना चाहिए और फिट रहना चाहिए. 

भोला में आएंगी नजर 
तब्बू के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ फिल्म भोला में नजर आएंगी. फिल्म में एक्ट्रेस पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी. तब्बू और अजय देवगन ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'दृश्यम 2' में भी नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: डॉक्टर कुणाल ने अभिमन्यु को भड़काया, किया अक्षरा को तलाक देने का फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़