तमन्ना भाटिया पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फ्रंट ओपन टॉप में दिखाया किलर लुक

तमन्ना भाटिया के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देंती. अब एक बार फिर से उनका सिजलिंग लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 09:08 PM IST
  • तमन्ना भाटिया के हर लुक ने फैंस को दीवाना बनाया है
  • तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
तमन्ना भाटिया पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फ्रंट ओपन टॉप में दिखाया किलर लुक

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड में भी खूब चलाया है. तमन्ना ने हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी भी तरह से किरदार में खुद को बखूबी ढाल सकती हैं. खैर अपनी फिल्मों के अलावा उन्होंने अपने लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं Tamannaah Bhatia

तमन्ना की हर अदा पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए भी लोग उनके साथ जुड़े रहने की पूरी कोशिश करते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

तमन्ना भाटिया ने दिखाई लेटेस्ट लुक की झलक

तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है. यहां उन्होंने साटिन का ब्लैक कलर का फ्रंट ओपन टॉप और सीक्वेस वाली हाई वेस्ट पैंट पहनी हैं. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं तमन्ना

तमन्ना ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए विंक आई लाइनर और ग्लॉसी पिंकिश मेकअप किया है. यहां उन्होंने अपने बालों का हाई पोनीटेल बनाई है.

इस लुक में तमन्ना काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. उनका ये अवतार तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी एक्ट्रेस की तारीफों के खूब पुल बांधे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तमन्ना

तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास साउथ फिल्मों के अलावा कई हिन्दी प्रोजेक्ट्स भी कतार में हैं. एक्ट्रेस जल्द ही 'बबली बाउंसर' में दिखाई देने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'बोले चूड़ियां', 'प्लान ए प्लान बी', तेलुगू फिल्म 'भोले शंकर', 'गुरथुंडा सीताकलम' और 'दैट इज महालक्ष्मी' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- साड़ी पहन जाह्ववी कपूर ने दिखाईं दिलकश अदाएं, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़