फिर संकट में घिरा मुनव्वर फारूकी का शो, बीजेपी नेता ने उठाई बायकॉट की मांग

स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है. लगातार कैंसिल हो रहे शोज के बीच अब मुनव्वर और उनके फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आ गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 03:55 PM IST
  • फिर विवादों में मुनव्वर फारूकी का शो
  • बीजेपी नेता ने बॉयकॉट की मांग की
फिर संकट में घिरा मुनव्वर फारूकी का शो, बीजेपी नेता ने उठाई बायकॉट की मांग

नई दिल्ली: 'लॉकअप' फेम मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) के शो पर एक बार फिर शटर गिर सकता है. तेलंगाना के बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने मुनव्वर और उनके शो को बायकॉट करने को कहा है, साथ ही उन्होंने वहां की सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर मामला बढ़ता है तो उनका ये शो भी रद्द किया जा सकता है.

बायकॉट की हुई मांग

हैदराबाद में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का शो आयोजित होने वाला है. लेकिन शो शुरू होने से पहले ही भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने इसका बहिष्कार करने की घोषणा कर दी है.

टीआरएस पर तंज कसते हुए बीजेपी नेता बंदी संजय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'तेलंगाना में जोकरों के झुंड द्वारा चलाए जा रहे टीआरएस सरकार का कॉमेडी सर्कस पर्याप्त नहीं है, जो वह अब मुनव्वर फारूकी को ला रहे हैं.'

बीजेपी नेता ने किया ट्वीट

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि 'कॉमेडी के नाम पर मुनव्वर फारूकी देवी सीता मां और भगवान राम का मजाक उड़ाते हैं. मैं तो कहता हूं कि उन सभी शो का बहिष्कार करो जिसमें हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया जाता है.'

उनके ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

कई शो हो चुके हैं रद्द

बता दें कि साल 2021 में मुनव्वर फारूकी अपने जोक्स की वजह से मुश्किलों में पड़ गए थे.  तब से, कई राज्यों में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के नाम पर उनके कई शो रद्द किए जा रहे हैं. वहीं एक हिंदुत्व संगठन द्वारा दायर एक शिकायत के बाद बेंगलुरु पुलिस ने शुक्रवार को शहर में होने वाले शो को भी रद्द कर दिया था. संगठन का आरोप था कि उनका शो 'डोंगरी टू नोवेयर' हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करेगा. जबकि फारूकी ने अपने सोशल मीडिया पर शो के रद्द होने के पीछे का कारण अपनी तबियत को बताया. उन्होंने लिखा कि उनकी तबीयत सही नहीं है, इसलिए वे शो नहीं कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Boycott Liger: करण जौहर का डरावना सपना हुआ सच, अब विजय देवरकोंडा की फिल्म भी हो रही बायकॉट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़