Boycott Liger: करण जौहर का डरावना सपना हुआ सच, अब विजय देवरकोंडा की फिल्म भी हो रही बायकॉट

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'लाइगर' ( Liger) सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म बायकॉट के भंवर में फंसती नजर आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 02:59 PM IST
  • ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottLiger
  • विजय देवरकोंडा के कारण मुसीबत में फंसी फिल्म
Boycott Liger: करण जौहर का डरावना सपना हुआ सच, अब विजय देवरकोंडा की फिल्म भी हो रही बायकॉट

नई दिल्ली: साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए ग्रहण से कम नहीं है. इस साल बॉलीवुड की 2 से 4 फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाई हैं.  जहां एक तरफ फिल्में नहीं चल रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्मों से लेकर स्टार्स तक को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. आमिर खान और अक्षय कुमार के बाद अब ऐसा ही कुछ अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) के साथ होता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार #BoycottLigerMovie ट्रेंड कर रहा है.

बायकॉट हो रही फिल्म

ट्विटर पर #BoycottLigerMovie के साथ ढेर सारे ट्वीट्स ट्रेंड कर रहे हैं. इन ट्वीट्स में यूजर्स ने फिल्म को बायकॉट करने की अलग अलग वजहें बताई हैं. किसी ने लिखा है कि वह लाइगर को करण जौहर का प्रोडक्शन होने की वजह से बायकॉट कर रहा हैं.

किसी ने लिखा है कि विजय देवरकोंडा के बायकॉट कल्चर पर दिए गए रिएक्शन की वजह से फिल्म को बायकॉट किया जा रहा है. वहीं किसी को आज कल विजय का एटीट्यूट पसंद नहीं आ रहा है. 

केआरके ने भी किया ट्वीट

लाइगर के बायकॉट को लेकर केआरके ने भी ट्वीट किया है. केआरके ने अपने ट्वीट में बायकॉट हैशटैग इस्तेमाल नहीं किया है. उन्होंने लिखा, 'डियर विजय देवरकोंडा और करण जौहर, मैंने आपका एक इंटरव्यू पढ़ा और आपने कहा कि लोग फिल्म को बायकॉट करके गलत कर रहे हैं.

ये कहर आपने उड़ता तीर अपने पीछे **** में डाल लिया है. अब मैं आपकी फिल्म पर हर दिन एक वीडियो बनाऊंगा जब तक ये रिलीज नहीं हो जाती. ऑल द बेस्ट.'

विजय का बयान हो रहा वायरल

मीडिया से बात करते हुए विजय ने कहा कि 'मुझे लगता है कि हम इसे बहुत ज्यादा अटेंशन दे रहे हैं.' इस पर अनन्या कहती हैं, 'हर दिन कोई न कोई बायकॉट और कैंसिल हो रहा है.' इसके जवाब में विजय आगे बोलते हैं, 'हां, तो करने दो. क्या करेंगे हम. हम तो पिक्चर बनाएंगे, जो देखना चाहते हैं वो देखेंगे, जो नहीं देखना चाहते हैं वो टीवी में या फोन में देखेंगे. हम कुछ नहीं कर सकते.'

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लीप के बाद सई-विराट के बीच आएगा ये नया शख्स, शो में इस हसीना की होने जा रही है एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़